VIDEO : वीडियो में देखिए उदयपुर की नई कलक्टर का पहला दौरा और उसकी खास बातें…

मुकेश हिंगड़/उदयपुर. जिला कलेक्टर आनंदी ने मंगलवार को उदयपुर जिले के खेरवाड़ा क्षेत्र का दौरा किया। उन्होंने खेरवाड़ा बस स्टैंड पर लोगों को साथ लेकर उनकी समस्याएं सुनी तथा हाईवे के किनारे निकल रहे नाले को लेकर भी वहां के स्थानीय अधिकारियों से जानकारी ली। आनंदी ने खेरवाड़ा स्थित राजकीय चिकित्सालय का भी दौरा किया और वहां चिकित्सालय में मरीजों के साथ बातचीत करते हुए डॉक्टरो को आवश्यक निर्देश भी दिए। आनंदी ने खेरवाड़ा के ग्रामीणों से चर्चा करते हुए खेरवाड़ा कस्बे की समस्याओं पर लोगों से जानकारी ली, बाद में उन्होंने स्थानीय उपखंड अधिकारी एवं अन्य अधिकारियों को लोगों की समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए। नई कलेक्टर का खेरवाड़ा का दौरा पहला था।

 

READ MORE : VIDEO : लव जिहाद पर कटारिया के बिगड़े बोल, यह तमाशा क्या है, हमारी बेटियां पंक्चर वालों के साथ भाग रही है...

 

बजरी खनन के 3 आरोपियों को जेल
उदयपुर. गींगला थाना पुलिस ने अवैध बजरी खनन में लिप्त 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक 24 नवंबर को रामसिंह पुत्र चतर सिंह बांसी (चितौडगढ़़), मानमल पुत्र धर्मा मीणा लकु का लेवा (लसाडिय़ा), भगवान सिंह पुत्र गोविन्द सिंह भियाणा (बड़ीसादड़ी) गोमती नदी से अवैध रूप से दो ट्रक व एक डम्पर बजरी ले जा रहे थे। कोटा धावड़ी के पास खनन विभाग की विजिलेंस टीम ने वाहनों को रुकवाया तो तीनों वाहन छोडक़र फरार हो गए। पुलिस की सहायता से वाहनों को गींगला थाने पर लाया गया। खनन विभाग के महिपाल जैन की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।