VIDEO: पुलिस ने बाजार से हटवाया अस्थायी अतिक्रमण

पुलिस ने बाजार से हटवाया अस्थायी अतिक्रमण
-कई दुकानदारों व वाहनों के मौके पर काटे चालान
-माणक चौक में दुकानदारों ने कहा- सुबह-शाम चलता है यहां सट्टा
प्रतापगढ़. पुुलिस ने शुक्रवार को शहर के सदर बाजार में दुकानों के बाहर हो रहा अस्थायी अतिक्रमण हटवाया। पुलिस ने गुरुवार शाम और शुक्रवार सुबह दुकानदारों को अपना सामान स्वयं हटाने की चेतावनी दी थी। इसके बाद शुक्रवार शाम को पुलिस टीम ने शहर कोतवाल गोपाल चंदेल के नेतृत्व में सूरजपोल से माणक चौक तक कार्रवाई कर दुकानों के बाहर पड़े सामानों को हटवाकर कई दुकानदारोंं के चालान काटे। पुलिस ने दुबारा अतिक्रमण होने पर सामान जब्त करने की चेतावनी दी।

कई दुकानदारों ने बताई अपनी समस्याएं
बाजार में पुलिस दस्ता जब अपनी टीम के साथ अतिक्रमण हटा रहा था तो कई दुकानदारों ने अपनी समस्याएं बताई। उनका कहना था कि दुकानों के आगे कुछ लोग अस्थाई टैंट लगाकर सडक़ तक अपना सामान फैला लेते हैं। इससे यातायात जाम होता है। इसके चलते स्कूल बसों को और अन्य वाहनों को निकलने में काफी परेशानी आती है। इस कारण आए दिन बाजारों में जाम लग जाया करता है।

माणक चौक में सट्टे की शिकायत
सदर बाजार के माणक चौक में जब पुलिस पहुंची तो वहां के दुकानदारों ने बताया कि पिपली के नीचे सुबह से शाम तक सट्टा चलता है, लेकिन यहां कार्रवाई नहीं की जाती है। बाजार में सडक़ों पर इधर-उधर खड़े दुपहिया वाहनों के चालान भी यातायात पुलिस ने काटे है। दुकानदारों को दुकान के आगे सडक़ पर वाहन नहीं खड़े रखने की हिदायत दी।

अब होंगे सामान जब्त, कई दुकानदारों व वाहनों के मौके पर काटे चालान

शहर कोतवाल गोपाल चंदेल ने दुकानदारों को हिदायत देते हुए कहा कि अगर फिर से सडक़ पर वाहन या दुकानों के बाहर सामान मिलता है तो सामाान जब्त कर दुकान मालिक पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।