Udaipur Live Updates : ग्रामीण क्षेत्रों में समय पर नहीं शुरू हुई ईवीएम, मतदाताओं को करना पड़ा इंतजार..

उदयपुर. राजस्थान के रण विधानसभा चुनाव 2018 को लेकर के उदयपुर जिले के विभिन्न मतदान केंद्रों पर मतदान दिवस पर शांतिपूर्ण मतदान सुचारू चल रहा है। मतदान के शुरुआती दौर में कई मतदान केन्द्रों पर इवीएम में खराबी के चलते काफी देर तक मतदान शुरू नही हो सका। इसके चलते मतदाताओं की लंबी कतार लग गई, मतदाताओं को परेशानी का सामना करना पड़ा। इसके बाद कंट्रोल रूम से सेक्टर मजिस्ट्रेट व मास्टर ट्रेनर ने आकर इवीएम मशीन को दुरस्त कर मतदान शुरू करवाया।

यह मिल रहा अब तक अपडेट्स

— खेरवाड़ा विधानसभा के सैंथल बूथ नम्बर284 में मतदाता सूची में नाम नही होने से मतदान रुकवाने की मिल रही जानकारी। बी एल ओ पर लगाया जा रहा नाम हटाने का आरोप।
— वल्लभनगर विधानसभा के मेनार कस्बे के बुथ नम्बर 54 , 55 , 56 , 57 , पर मतदान करने पहुँचे लोग । महिलाओ में खासा उत्साह । सुबह से अब तक पुरूष के मुकाबले महिलाओ की संख्या ज्यादा दिखी । बुथ के बाहर लम्बी कतारे लगी हुई है ।
— कानोड लूणदा में बदली खराब वीवीपेट मशीन , शुरू हुआ मतदान
40 मिनिट तक रूका रहा मतदान। 104 मतदाताओं के मतदान करने के बाद हुई मशीन खराब
— सलूम्बर विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी रघुवीर सिंह मीणा ने परसाद में किया मतदान। साथ में पूर्व विधायक बसंती देवी मीणा ने मतदान किया।
— सलुम्बर विधान सभा क्षैत्र मे 11 बजे तक 5.17% मतदान हुआ है।

 

READ MORE : Udaipur Live Updates: Video : गुलाबचंद कटारिया से मांगा पहचान पत्र, बोले मैं तो प्रत्याशी हूं, फिर दिखाया...


— फिला के बूथ 271 पर लंबी कतार, मतदान कर्मी की ढिलाई पर मतदाताओं को करना पड़ रहा है लंबा इंतजार, मतदाताओं के आक्रोश पर पहुंचा कुराबड़ थाना पुलिस का जाप्ता और उच्चाधिकारियों से की वार्ता। यहां करीब 1 घंटा देरी से शुरू हुआ था मतदान।
— राजपुरा 218 नम्बर पोलिंग बूथ पर इवीएम मशीन रनिंग पुनः शुरू हुआ मतदान, नायब तहसीलदार पहुंचे मौके पर, मतदान सुचारू रूप से चालू, कुछ समय के लिए आया व्यवधान।
— सलूंबर विधानसभा क्षेत्र के करावली में स्काउट्स द्वारा मतदाताओं को मतदान बूथ तक लाकर मतदान करवाया जा रहा है, जिसमें कई वृद्ध विकलांग मतदाता भी उत्साह से मतदान करने पहुंचे।
— जनता सेना प्रत्याशी रणधीर सिंह भीण्डर ने किया मतदान, भीण्डर के राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय के बुथ नंबर 160 पर किया मतदान।
— कानोड़ के पास सरवानिया में ईवीएम खराब मतदाता मत डालने के लिए कर रहे इंतजार।