PM मोदी पर जमकर बरसे CM गहलोत, बोले – ‘जादूगर तो मैं हूं..फिर मोदी कौनसा जादू लाए हैं’

भीलवाड़ा।

दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र का महापर्व ( Lok Sabha Election 2019 ) चल रहा है। पहले चरण में मतदान के बाद बचे हुए सभी राज्यों में पार्टियां सरकार बनाने के लिए धुंआधार प्रचार-प्रसार कर रही है। राजस्थान में भी चुनावी प्रचार तेज हो चुका है। वहीं, चुनावी प्रचार के परवान चढ़ते ही बयानबाजियों का दौर भी चल रहा है। हाल ही में सूबे के मुखिया अशोक गहलोत ( Cm Ashok Gehlot ) प्रदेश के भीलवाड़ा जिले में चुनावी सभा संबोधित करने पहुंचे।

 

इस दौरान सीएम गहलोत सभा को संबोधित करते हुए बोले कि समय आ गया कड़ी जोड़ने का। इसलिए फिर हम पैरवी पूरी कर पायंगे। सरकार को अब मजबूत बनाना होगा। हमने जो वादे किये वो पूरे कर दिए हैं। बाकी वादे भी चुनाव के बाद पूरे हो जाएंगे। 5 साल तक कोई बिजली की दर नहीं बढेगी, ये वादा हम पूरा करेंगे। हमने मुख्यमंत्री दवा योजना में कैंसर, हार्ट और किडनी की दवा भी मुफ़्त देंगे। गोसेवा अनुदान भी देंगें। गोवंश के लिए चुनाव के बाद कोई योजना बनाएंगे।

 

किसानों का अलग बजट पेश करेगी कांग्रेस

साथ ही कांग्रेस सरकार एक और बड़ा फैसला करेगी जिसमें किसानों के लिए अलग बजट होगा। किसानों की 50 तरह की समस्या होती है, ऐसे में अब अलग बजट होगा। ये काम दिल्ली में कांग्रेस सरकार करेगी।

 

PM मोदी पर जमकर निशाना साधा

इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी ( PM Narendra Modi ) पर निशाना साधा और कहा कि मोदी अब कांग्रेस की नीतियों से घबरा गए हैं। मोदी केवल जुमलेबाजी करते है। किसान बर्बाद हुआ है। 5 साल देश में अविश्वास का माहौल रहा है। मोदी मुद्दा आधरित बात नहीं केवल धर्म की बात कर रहे है। देश के वीर सैनिकों के पराक्रम पर मोदी राजनीति कर रहे हैं। राहुल गांधी अब देश को जोड़ने का काम करना चाहते है।

 

जादूगर तो मैं हूं तो फिर मोदी कौनसा जादू लाए हैं

उन्होंने कहा कि पहले लोग झांसे में आ गए थे। अब सभा से मोदी-मोदी की आवाज नहीं आ रही है। गहलोत बोले - जादूगर तो मैं हूं तो फिर मोदी कौनसा जादू लाए हैं जो इतना पैसा आ गया। अब उम्मीदवारों को बांट रहे है। अब देश, संविधान और लोकतंत्र खतरे में है। सीबीआई, ईडी, आरबीआई, न्याय प्रणाली में अब मोदी का दखल है। इससे देश बर्बाद हो जाएगा।