मानसून – जीरन में गिरे ओले, मनासा, नयागांव, कुकड़ेश्वर,जावद में बारिश

mewar kiran news

नीमच। अंचल में शुक्रवार दोपहर बाद जोरदार बारिश हुई। इस दौरान तेज हवा से पेड़ और होर्डिंग्स भी गिर पड़े। जीरन क्षेत्र में ओले भी गिरे, जबकि नीमच में बादलों के डेरा डालने के बाद बूंदाबांदी हुई।

जोरदार बारिश के अभाव में उमस और गर्मी ने लोगों को बेहाल कर रखा है। शुक्रवार दोपहर बाद मौसम ने करवट बदली, लेकि न शहर में सिर्फ बूंदाबांदी हुई। ठंडी हवाओं ने जरूर गर्मी से राहत दी।

जावद। दोपहर करीब 3 बजे बारिश का क्रम शुरू हुआ। बारिश और तेज हवा के कारण बस स्टैंड क्षेत्र में एक होर्डिंग्स गिर गया। इससे पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री की प्रतिमा खंडित होने से बच गई। नागरिकों का कहना है बारिश के पूर्व नगर परिषद को अवैध होर्डिंग्स हटवाना चाहिए ताकि कोई अप्रिय घटना होने से बचे।

मनासा। बारिश और तेज हवा से कु छ दुकानों के बाहर सामान को नुकसान हुआ। कु छ दिनों के तिरपाल फट गए। कृषि विभाग ने इस बारिश को बेहतर बताया है। उन्होंने कि सानों से कु छ समय रुककर बोवनी करने को कहा है।

जीरन। नगर में शुक्रवार दोपहर जोरदार बारिश हुई। कु छ देर छोटे आकार के ओले भी गिरे। इससे लोगों को गर्मी से राहत मिली।

कुकड़ेश्वर। शाम करीब 4.30 बजे तेज हवा के साथ बारिश की शुरुआत हुई। लगभग 30 मिनट तक यह क्रम चला। इससे कु छ स्थानों पर पेड़ गिरने की घटना हुई। पोस्टर और होर्डिंग्स को भी नुकसान पहुंचा है। 2 घंटे से अधिक बिजली आपूर्ति बाधित रही।

नयागांव। तेज हवा के साथ कु छ देर बारिश होने से सड़क तरबतर हो गई। बारिश और आंधी के कारण करीब तीन घंटे तक बिजली आपूर्ति बाधित रही। लोग गर्मी और उमस के बीच परेशान होते रहे।