नीमच के कांग्रेस नेता पर पुलिस की कार्रवाई पर राहुल गांधी का ट्वीट

mewar kiran news

नीमच। नीमच के एक कांग्रेस नेता पर पुलिस कार्रवाई को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा है कि भाजपा की मानसिकता बेहत संकीर्ण है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कि या। इसमें एक अंग्रेजी अखबार की खबर पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘भाजपा की मानसिकता बेहद संकीर्ण है। इसमें कोई व्यक्ति सामान्य तरीके से अपना या अन्य कि सी का जन्मदिन भी नहीं मना सकता।’ राहुल के इस ट्वीट के बाद राजनीति में भूचाल आ गया। सोशल मीडिया खासकर ट्विटर पर दिनभर नीमच और नीमच के कांग्रेस नेता छाए रहे। राष्ट्रीय अध्यक्ष की जानकारी में मामला सामने और उनके द्वारा कमेंट्स कि ए जाने को भी लोग राजोरा के राजनीतिक कद में इजाफे के रूप में देख रहे हैं।

यह है मामला

19 जून को देशभर में राहुल गांधी का जन्मदिन जीरन क्षेत्र के शासकीय प्राथमिक स्कू ल चेनपुरा के बाहर जन्मदिन मनाया गया। राजीव गांधी पंचायतीराज संगठन के जिला संयोजक और कांग्रेस नेता रमेश राजोरा व साथियों ने स्कू ली बच्चों को बिस्किट वितरित किए, लेकि न उसी दिन शाम को स्कूल के प्रधान अध्यापक दिलावर खान पठान ने जीरन थाने पर एक शिकायती आवेदन दिया, जिसमें उन्होंने बिना अनुमति जन्मदिन मनाने का जिक्र कि या। इस पर जीरन पुलिस ने कांग्रेस नेता राजोरा के खिलाफ बिना अनुमति आयोजन करने के आरोप में धारा 188 में कार्रवाई की।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट के संबंध में मुझे जानकारी नहीं है। उन्होंने ट्वीट कि या है तो यह मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं तो एक छोटा कार्यकर्ताभर हूं। उनके इस कदम से हमारा मनोबल बढ़ेगा।