निम्बाहेड़ा नगर की एन.एस.यू.आई. कार्यकारिणी घोषित

निम्बाहेड़ा।  नव नियुक्त एन.एस.यू. आई.नगर अध्यक्ष श्रेयांस पालेचा ने गुरुवार को एन.एस.यू.आई. की निम्बाहेड़ा नगर कार्यकारिणी की घोषणा की।

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष माननीय उदयलाल आंजना की सहमति, एन.एस.यू.आई.प्रदेश महासचिव रामकिशन चोधरी एवं एन.एस.यू.आई.विधान सभा अध्यक्ष विक्रम अहीर की अनुशंसा से एन.एस.यू. आई.नगर अध्यक्ष श्रेयांस पालेचा ने गुरुवार को एन. एस.यू.आई. की निम्बाहेड़ा नगर कार्यकारिणी की घोषणा की जिसमें विजय श्रीवास्तव, अक्षय दासानी और स्वरुप चौहान को नगर उपाध्यक्ष, विशाल वर्मा को कार्यक्रम संयोजक,प्रेम बामनिया और नरेन्द्र चोहान को सह संयोजक पद पर नियुक्ति दी गई है।

इसी क्रम में निम्बाहेड़ा नगर विद्यालय प्रमुख पद पर यशवन्त मंघनानी,सह प्रमुख पद पर पंकज पहाड़िया और किशन रेगर,मिडिया संयोजक पद पर करण चौहान एवं सोश्यल मिडिया संयोजक पद पर यश पलोड़ एवं पीयूष मोदी और रोहित जाजू को सह संयोजक पद पर नियुक्ति दी गई है। इसी प्रकार तुषार शारदा, फिरोज खान एवं निर्मल सोनी को नगर महासचिव एवं अंकित सोनी, मुफिज मारुफ और किशन अग्रवाल को नगर सचिव पद पर नियुक्ति दी गई है साथ ही मनीष माली एवं शाहरुख खान को नगर कार्यकारिणी में सम्मिलित किया गया है।

(न्यूज़ – रामनारायण ऐरवाल )