3 नाबालिग बच्चों ने मां के साथ मिलकर की पिता की हत्या

उदयपुर. हिरण मगरी थाने के उमरड़ा क्षेत्र के धामदर गांव में घरेलू विवाद में तीन नाबालिग बच्चों ने अपनी मां से मिलकर मंगलवार रात पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया। एसआई यशवंत सिहं ने बताया कि 40 साल के मांगीलाल पुत्र रूपा गमेती की हत्या के आरोप में इसकी पत्नी हीराबाई काे गिरफ्तार किया है।

mewar kiran news

पत्नी पर अवैध संबंध होने का शक भी करता था

पूछताछ में पत्नी हीराबाई ने बताया कि रोजाना शराब पीकर घर आते थे और झगड़ा कर मारपीट करते थे। रिश्तेदारों सहित कई लोगों ने कई बार समझाइश भी की लेकिन नहीं माने। इसके साथ ही मांगीलाल अपनी पत्नी पर अवैध संबंध होने का शक भी करता था।मंगलवार रात को मांगीलाल घर पर शराब पीकर आया और पत्नी को अपशब्दों का प्रयोग करने लगा। पत्नी को सहन नहीं हुआ तो पत्नी ने मांगीलाल पर हाथ उठा दिया। इस बात से आवेश में आकर मांगीलाल ने हीराबाई के साथ मारपीट शुरू कर दी। मां को बचाने के लिए बेटी बीच में आई तो मांगीलाल ने उसे भी मारा। पीछे से उसके बेटे ने लाठी से वार कर दिया जिससे मांगीलाल नीचे गिर गया। इसके बाद नाबालिग दो लड़के और एक लड़की सहित मां ने मांगीलाल पर लगातार प्रहार किए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक की बुजुर्ग मां ने दी पुलिस को खबर

इस पूरे घटनाक्रम को देखने वाली 65 साल की मांगीलाल की मां चतर ने पुलिस को फोन किया और घटना की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मां को गिरफ्तार किया लेकिन बच्चे नहीं मिले। मांगीलाल की मां ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट पर पुलिस ने हीराबाई को गिरफ्तार कर लिया है।