भीण्डर के वाणियातलाई पंचायत के राशन डीलर की शिकायत को लेकर महिलाओं ने किया दो घंटे हंगामा

mewar kiran news

भीण्डर। निकटवर्ती वाणियातलाई पंचायत के गोगा का गुड़ा गांव की सैकड़ों महिलाएं वाणियातलाई पंचायत के राशन डीलर की शिकायत को लेकर बुधवार दोपहर को तेज गर्मी में १५ किमी पैदल चलकर भीण्डर पंचायत समिति कार्यालय पहुंची। यहां पर भाजपा नेता महावीर वया के नेतृत्व में भीण्डर तहसीलदार, विकास अधिकारी व फोन पर उपखण्ड अधिकारी को समस्या से अवगत करवाया। उपखण्ड अधिकारी अनिल कुमार शर्मा द्वारा आश्वस्त करने के बाद महिलाएं रवाना हुई।


गोगा का गुड़ा से दोपहर करीब २ बजे पहुंची महिलाएं भाजपा नेता महावीर वया के नेतृत्व में पंचायत समिति सभागार में बैठे भीण्डर तहसीलदार रतनलाल कुमावत के सामने राशन डीलर की अनियमितता की शिकायत से अवगत करवाया। इस पर कुमावत ने उपखण्ड अधिकारी से फोन पर बात करके महिलाओं से कहा कि आपकी समस्या को आगे भेजकर कार्रवाई करेंगे। इस पर महिलाएं गुस्सा हो गई और अभी राशन डीलर को हटाने की मांग करने लगी।
भाजपा नेता महिलाओं को लेकर भीण्डर पंचायत समिति विकास अधिकारी धनपतसिंह राव के चैम्बर में लेकर पहुंचे। वहां पर वया ने महिलाओं की राशन डीलर को लेकर समस्या से अवगत करवाया। इस पर बीडीओ ने तुरन्त उपखण्ड अधिकारी अनिल कुमार शर्मा को फोन करके लाउडस्पीकर पर सभी महिलाओं को वार्ता सुनाई। जिसमें उपखण्ड अधिकारी ने वाणियातलाई राशन डीलर को हटाने की बात करने व वैकल्पिक व्यवस्था के रुप में जल्द दूसरे राशन डीलर को नियुक्त करने की बात करके आश्वस्त किया। इसके बाद सभी महिलाएं संतुष्ठ होकर वहां से रवाना हुई।