सड़क हादसे में पिता व मासूम बेटे की मौत, कुचल गये शव, लगा जाम

भीलवाड़ा। अजमेर हाइवे स्थित मादेड़ा चौराहे पर बाइक सवार युवक व उसके मासूम बेटे की अज्ञात वाहन से कुचलकर मौत हो गई। युवक पत्नी को लेने ससुराल कंवलियास जा रहा था। हादसे से मृतक के गांव नायकों का खेड़ा व ससुराल कंवलियास में शोक की लहर छा गई।
गुलाबपुरा थाने के सब इंस्पेक्टर भंवरलाल ने बताया कि बदनौर थाने के नायकों का खेड़ा (सिंगपुरा) निवासी रामेश्वर (35) पुत्र नाथू नायक के ससुराल कंवलियास में सामाजिक कार्यक्रम था। मंगलवार को रामेश्वर, उसकी पत्नी व बेटा अरविंद (8) कंवलियास गये थे। जहां से रामेश्वर, अपने बेटे के साथ बहन के घर बडग़ांव चला गया था। बुधवार को रामेश्वर, पत्नी को लेकर गांव जाने वाला था। इसके लिए वह बेटे के साथ बाइक से बडग़ांव से कंवलियास के लिए रवाना हुआ।

mewar kiran news

मादेड़ा चौराहे पर पीछे से आये भारी वाहन ने पिता-पुत्र को चपेट में ले लिया। हादसे में पिता-पुत्र की टायर तले कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दोनों शव बूरी तरह कुचल गये। उधर, हाइवे के बीच हुई दुर्घटना के बाद अजमेर-भीलवाड़ा मार्ग पर जाम लग गया। सूचना पर थाना प्रभारी सतीश मीणा व 29 मिल चौकी प्रभारी भंवर लाल मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में कर जाम खुलवा दिया। जाम के चलते वाहनों की लंबी कतार लग गई। दोनों शवों को गुलाबपुरा अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवाया है। हादसे में पिता-पुत्र की मौत की खबर जब नायकों का खेड़ा व कंवलियास पहुंची तो शोक छा गया। शवों का पोस्टमार्टम गुरुवार सुबह होगा।