16 व्याख्याताओ को 15 दिन पढ़ाने के लिए लगाया गया डूंगरपुर-बांसवाड़ा के कॉलेजों में

दिवाली की छुट्टियों के बाद प्रदेश में जिन कॉलेजों में विषय व्याख्याताओं के पद रिक्त हैं, उनके छात्रों का पाठ्यक्रम पूरा कराने के लिए कॉलेज शिक्षा आयुक्तालय ने वैकल्पिक इंतजाम किया है। इसके तहत पूरे राज्य में 279 व्याख्याताओं को 15-15 दिन के लिए इधर-उधर किया गया है।

इस संबंध में कॉलेज शिक्षा आयुक्त आशुतोष एटी पेडणेकर ने सोमवार को आदेश जारी किया। इसके तहत बांसवाड़ा और डूंगरपुर जिलों में 16 व्याख्याता 15-15 दिन के लिए लगाए गए हैं।

जारी सूची के अनुसार उदयपुर के गर्ल्स कॉलेज से गणित व्याख्याता प्रिया सोलोमन बीएस मंडावरा और भौतिक शास्त्र की व्याख्याता शकुंतला खमेसरा और मुकेश व्यास को बांसवाड़ा, कोटपूतली से हिंदी के व्याख्याता मनोजकुमार सैनी को बांसवाड़ा गर्ल्स कॉलेज में तय अवधि के लिए भेजा गया है। इनके अलावा डूंगरपुर से इतिहास के व्याख्याता सीएम जटिया और निमिष कुमार को कुशलगढ़ के मामा बालेश्वर दयाल कॉलेज में लगाया गया है। उधर, डूंगरपुर में उदयपुर से ही वनस्पति शास्त्र की व्याख्याता नसरीन बानो, सविता चाहर, किरण टांक और प्राणी शास्त्र के व्याख्याता सुनील दत्त शुक्ला और अर्पणा कुमावत को सीमलवाड़ा कॉलेज, गृह विज्ञान की व्याख्याता कुसुम मित्तल, सरिता कुमावत और विनिता कोठारी को गर्ल्स कॉलेज डूंगरपुर और गर्ल्स कॉलेज डूंगरपुर से संस्कृत की व्याख्याता सुनीता सेंगड़ा को तय अवधि के लिए सागवाड़ा लगाया गया है।

व्हाट्सएप्प (WhatsApp) पर शेयर करें