सोहराब खान के भतीजे को मिली जान से मारने की धमकी

बांसवाड़ा – शहर के राजतालाब इलाके में गत सात अक्टूबर को फायरिंग में मारे गए अंजुमन सदर सोहराब खान के भतीजे एवं पूर्व सदर अबूलाला के बेटे को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में कोतवाली थाना पुलिस ने बुधवार को उदयपुर सेंट्रल जेल में बंद एक आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि शहर के अहमदपुरा निवासी शोयब खान उर्फ विक्की पुत्र हुसैन खां उर्फ अबूलाला ने आरोपित शहर के सिंधीवाड़ा पृथ्वीगंज हाल उदयपुर सेंट्रल जेल में बंद अयूब खां के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। शोयब के पास बुधवार को धमकी भरा फोन। अज्ञात नंबरों से किए गए कॉल में फोन करने वाले ने स्वयं का नाम अयूब बताया। साथ ही कहा कि मैं अभी सेंट्रल जेल से बोल रहा हूं और तेरे परिवार के सदस्यों को घर में घुसकर मार दूंगा। एेसा नहीं हुआ तो किसी के हाथों मारवा दूंगा। उसने काफी देर तक गाली गलौच भी की।

वर्ष 2013 में आरोपित ने किया था अबूलाला पर जान लेवा हमला
पुलिस के अनुसार आरोपित अयूब ने वर्ष 2013 में रमजान के महीने में अबूलाला पर फायरिंग की थी। इस पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद से आरोपित जेल में है। पुलिस के अनुसार इस हमले के पीछे भी आरोपित सिराज का ही हाथ था। आरोपित अयूब ने सिराज के कहने पर ही पूर्व में परिवार के सदस्यों से 50 लाख रुपयों की मांग की थी।

व्हाट्सएप्प (WhatsApp) पर शेयर करें