डांस में दिखा गजब का फ्यूजन, फॉर्म के हर मूव को देख हैरान रह गई ऑडियंस

उदयपुर – शिवाय के तांडव से शुरू हुए डांस शो में दर्शक कभी इंग्लिश बीट्स पर कत्थक देखकर चौंक गए तो हॉरर म्यूजिक पर कॉमेडी डांस देख कर खिलखिला उठे। एक के बाद एक छोटे-बड़े बच्चे दर्शकों को अचंभित कर देने वाली डांस फॉर्म के साथ बेहतरीन प्रस्तुतियां देते गए और दर्शकों को मजबूर कर दिया कि उनकी तालियां रुकें नहीं।

– बुधवार को सुखाड़िया रंगमंच पर हुए डांस शो में मुख्य अतिथि महापौर चन्द्र सिंह कोठारी, देवस्थान के अतिरिक्त आयुक्त दिनेश कोठारी ने सदा डांस एकेडमी के दो साल पूरे होने पर सदा फाउंडर सुमित लेखारी को बधाई।

– डांस में बच्चों के आपस में कोर्डिनेशन देखकर महापौर ने सभी प्रस्तुतियों की सराहना की और भरोसा जताया कि ये बच्चे इनकी डांस फॉर्म से देश-दुनिया में उदयपुर का नाम जरूर नाम रोशन करेंगे।

– सुपर डांस टू में चयनित हो चुकीं जयपुर घराने की निकिता की प्रस्तुति ने भी सभी को प्रफुल्लित कर दिया। पांच से आठ साल के बच्चों ने “गलती से मिस्टेक हो गई’ गाने पर जब डांस प्रस्तुति दी तो सभी झूमने पर मजबूर हो गए। – दर्शकों ने हूटिंग कर सभी बच्चों को प्रोत्साहित किया। सदा की प्रबंध
निदेशक ज्योति दुर्गावत ने बताया कि शो में हुई 12 प्रस्तुतियों में करीब 400 बच्चों ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिया।
कंटेमप्ररी डांस के स्टेप के सॉफ्ट मूव ने बटोरी तालियां

“कान्हा सो जा जरा, राधा के पिया’ गाने पर सेमी क्लासिकल डांस में चित्तौडगढ की बच्चियों के एक-एक एक्सप्रेशन ने सभी का मन मोह लिया, वहीं गुजराती गर्ल्स की “तिनका-तिनका दिल मेरा’ गाने पर कंटेमप्ररी डांस और “डार्लिंग आंखों से आंखें चार करने दो’ पर केबरे डांस में बच्चों के मूव्स ने दर्शकों की खूब तालियां बटोरीं।

हॉरर में कॉमेडी से खुले में शौच नहीं करने का दिया संदेश
स्टेज पर भूत के कॉस्ट्यूम में आए बच्चों को देखकर सभी ने एक बार तो थ्रिल महसूस किया, लेकिन जैसे ही उन्होंने “तम्मा-तम्मा’ गाने पर डांस शुरू किया तो सभी खिलखिला उठे, कुछ स्टेप्स पर तो सभी ने खूब ठहाके लगाए। अपनी इस डांस प्रस्तुति से बच्चों ने आखिरी में खुले में शौच नहीं करने का संदेश दिया।

व्हाट्सएप्प (WhatsApp) पर शेयर करें