सीएम का डूंगरपुर दौरा 25 से 28 तक प्रताप की मूर्ति का अनावरण होगा

mewar kiran news
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के 25 से 28 जून कार्यक्रम संभावित है। इसे लेकर प्रशासन और भाजपा नेता सभी तैयारियों में लग गए हैं। मुख्यमंत्री के हर कार्यक्रम के साथ वहां आने वाली भीड़ और उनकी व्यवस्थाओं के साथ ही सुरक्षा को लेकर कई तरह के प्रबंध किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री चार दिनों तक डूंगरपुर में रहेंगी।

इस दौरान महाराणा प्रताप की मूर्ति का अनावरण के साथ ही जनसुनवाई, आमसभा, मंदिरों में दर्शन और कई तरह के शिलान्यास व उद्घाटन के कार्यक्रम प्रस्तावित हैं। इसे लेकर रूपरेखा बनाने में प्रशासन लग गया है। पीएचईडी राज्यमंत्री सुशील कटारा के साथ ही कलेक्टर राजेंद्र भट्ट, एसपी शंकर दत्त शर्मा, जिला प्रमुख माधव वरहात, विधायक देवेंद्र कटारा, सभापति केके गुप्ता, भाजयुमो जिलाध्यक्ष पंकज जैन गुरुवार को योगासन के बाद महाराणा प्रताप सर्किल पहुंचे।

जहां 25 जून को महाराणा प्रताप की मूर्ति का अनावरण का कार्यक्रम होना है। इसके बाद मुख्यमंत्री की ओर से एक जनसभा को संबोधित किया जाएगा, जिसमें राजपूत समाज के साथ ही हजारों लोग शामिल होंगे। यहां मंच के साथ ही सुरक्षा इंतजाम और मुख्यमंत्री के आने व जाने के रास्ते को लेकर तैयारियों पर चर्चा की गई।