भीलवाड़ा- सात सौ किलो प्रतिबंधित पॉलीथिन, ट्रांसपोर्टर के पास पकड़ा

भीलवाड़ा। नगर परिषद की टीम ने गुरूवार शाम शहर के ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र में एक ट्रांसपोर्टर के यहां कार्रवाई करते हुए करीब 700 किलो प्रतिबंधित पॉलीथिन जब्त किया। ये पॉलीथिन गुजरात से भीलवाड़ा में बिक्री के लिए पहुंचा था। परिषद की टीम पॉलिीथीन जब्ती के माामले में रिपोर्ट तैयार कर सम्बन्धित ट्रांसपोर्टर के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश करेंगी।

परिषद के जनस्वास्थ्य शाखा प्रभारी सहायक अभियन्ता अखेराम बड़ोदिया ने बताया कि परिषद को सूचना मिली की गुजरात से भीलवाड़ा में बिक्री के लिए पॉलीथिन भेजा गया है। इसके आधार पर परिषद की टीम ने ट्रांसपोर्टनगर में बालाजी गोल्डन ट्रांसपोर्ट के गोदाम पहुंच कार्रवाई शुरू की। इस दौरान वहां पॉलीथिन से भरे 28 बैग जब्त किए गए। प्रत्येक बैग में करीब 25 किलो पॉलीथिन भरा हुआ था।

पॉलीथिन से भरे इन सभी बैेग को टीम ने जब्त कर लिया। सूचना पर नगर परिषद आयुक्त रविन्द्रसिंह यादव भी मौके पर पहुंचे एवं कार्रवाई के बारे में जानकारी ली। जांच में पता चला कि ट्रांसपोर्टनगर में आई ये पॉलीथिन शहर के विभिन्न पॉलीथिन विक्रेताओं को मिलनी थी। गौरतलब है कि परिषद की टीम ने कुछ दिन पहले भी शहर के सेवा सदन रोड पर एक दुकान पर छापा मार करीब 900 किलो पॉलीथिन जब्त किया था।

व्हाट्सएप्प (WhatsApp) पर शेयर करें