टीएसपी संघर्ष समिति द्वारा निकाली जाएगी भव्य वाहन रैली

छोटीसादड़ी | उपखंड क्षेत्र के रूपपुरा गांव के हनुमान मंदिर पर रविवार को टीएसपी संघर्ष समिति की बैठक आयोजित हुई। बैठक में 15 दिसंबर को संसद के शीतकालीन सत्र के आरंभ में संघर्ष समिति द्वारा विशाल वाहन रैली निकालने का निर्णय लिया। बैठक के मुख्य अतिथि मानपुरा जागीर सरपंच बाबूलाल धाकड़ व जिला परिषद सदस्य नाथूलाल मीणा थे। बैठक को संबोधित करते हुए बाबूलाल धाकड़ ने कहा कि टीएसपी की वाजिब मांग है, सरकार को जल्द छोटीसादड़ी उपखंड को टीएसपी का दर्जा देना चाहिए।

वही नाथूलाल मीणा ने कहा कि बच्चा अगर रोता नहीं तो मां भी दूध नहीं पिलाती है, इसलिए हमें भी संघर्ष तो करना पड़ेगा और 15 दिसंबर को अपना दम बताना होगा। हरलाल जटिया ने कहा कि छोटीसादड़ी टीएसपी क्षेत्र का दर्जा मिलने पर सभी वर्गों को इससे लाभ होगा। राकेश सांवरिया ने कहा कि टी एसपी में शामिल होने से बाहरी लोग यहां पर नौकरी करने नहीं आ पाएंगे तथा स्थानीय ही विभिन्न प्रकार की सेवाओं में सेवाओं दे सकेंगे।

बैठक को श्यामलाल धाकड़, दलपत मीणा आदि ने संबोधित किया । कार्यक्रम का संचालन संघर्ष समिति के अध्यक्ष जगदीश प्रसाद मीणा ने किया। इस दौरान संघर्ष समिति के मनोहर मीणा, संगठन मंत्री उदयलाल मीणा, प्रवक्ता कमलेश भील, महामंत्री राधेश्याम, प्रेमचंद, कोषाध्यक्ष प्रहलाद सहित संघर्ष समिति के कार्यकर्ता मौजूद थे। बैठक में जलोदा जागीर, मानपुरा जागीर, पिथलवडी कला, गणेशपुरा, साटोला,करजू सहित छह पंचायतों के युवाओं ने भाग लिया।

{ संवाददाता -रामनारायण ऐरवाल }