होटल संचालक के रिश्तेदार के साथ टोल मैनेजर और पुलिसकर्मियों ने की मारपीट

मांडलगढ़।

भीलवाड़ा मार्ग पर खाचरोल टोलनाके के मैनेजर और मांडलगढ़ थाने के दो पुलिसकर्मियों ने सोमवार रात को टोल प्लाजा के होटल संचालक के रिश्तेदार के साथ नशे में धुत होकर मारपीट की। इससे रिश्तेदार जख्मी हो गया। दो पुलिसकर्मी और मैनेजर समेत चार जनों के खिलाफ मांडलगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया। मामले की जांच की जा रही है।

थानाप्रभारी चन्द्रप्रकाश यादव ने बताया कि माकडिया निवासी बन्नालाल रेबारी ने रिपोर्ट दी। परिवादी ने बताया कि उसके जीजा की टोलनाके के निकट जोगणिया होटल है। रात साढ़े ग्यारह बजे जीजा को लेने होटल पर गया। होटल पर बैठा था। इस दौरान टोल मैनेजर दीपक लक्षकार, उसका साथी राजेश कुमार जाट, थाने का सिपाही भंवरलाल जाट व एक अन्य पुलिसकर्मी कार लेकर वहां पहुंचे। उतरते ही बन्नालाल के साथ लातो-घुसों से मारपीट की। चारों शराब के नशे में धुत थे। मारपीट के कारण जगह-जगह चोटे आई।

 

उसके बाद आरोपी भाग गए। इसे लेकर मंगलवार को बन्नालाल ने मांडलगढ़ पुलिस उपाधीक्षक को ज्ञापन दिया। डीएसपी के आदेश के बाद मामला दर्ज किया। इस सम्बंध में टोल मैनेजर दीपक का कहना था कि टोलप्लाजा के पास टॉयलेट में लगी टूटिया समेत अन्य सामान चोरी होने की उलाहना देने होटल पर गया। टॉयलेट की सुरक्षा की जिम्मेदारी होटल संचालक की थी। मारपीट का आरोप निराधार है।