सूने मकान में घुसे चोर, परिवार लौटने पर घर में मिला गया, एक की दबोच कर दी धुनाई

भीलवाड़ा।

शहर के सुभाषनगर विस्तार में बुधवार रात सूने मकान में चोरी करते गृहस्वामी ने पड़ोसियों की सजगता से एक व्यक्ति को पकड़ लिया। उसकी जमकर धुनाई कर पैर रस्सी से बांध दिए। बाद में सुभाषनगर थाना पुलिस के सुपुर्द किया। माना जा रहा है कि उसके कुछ साथी मौके से भागने में कामयाब रहे। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

ऑटो मोबाइल कम्पनी में मैनेजर सुभाषनगर विस्तार निवासी ललितकुमार जोशी की पत्नी पारीवारिक कार्यक्रम में भाग लेने दो दिन पूर्व बाहर गई थी। ललित कुमार भी बुधवार सुबह कार लेकर कार्यक्रम में गए। पीछे घर सूना था। ललित कुमार और उनकी पत्नी रात ग्यारह बजे घर पहुंचे। मकान का ताला टूटा देखकर उनके होश उड़ गए। घर के अंदर से आवाज आ रही थी। इस दौरान ललित ने हिम्मत दिखाते हुए अंदर घुस गए। बाहर उनकी पत्नी रही।

घर के अंदर पहुंचने पर एक व्यक्ति अलमारी तोड़ते देखकर गृहस्वामी हक्का-बक्का रह गया। उन्होंने चोर को पकडऩे का प्रयास किया। वह धक्का देकर भागने लगा। इस दौरान ललित कुमार की पत्नी ने हल्ला कर दिया। पडोसी दौड़कर आए और भागते हुए एक व्यक्ति को पकड़ लिया। उसकी धुनाई करके पैर बांध दिए।

घर में जाकर देखा तो कमरों के ताले टूटे हुए थे और सामान बिखरा मिला। माना जा रहा है कि पकड़े गए व्यक्ति के दूसरे साथी भाग गए। सूचना पर आधा घंटे देरी से सुभाषनगर पुलिस वहां पहुंची। मारपीट में पकड़ा गया व्यक्ति घायल होने से १०८ एम्बुलेंस मंगवा कर उसे अस्पताल भेजा। अस्पताल में चौकसी के लिए पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए। पकड़े गए आरोपी से होश में आने पर पूछताछ की जाएगी।