सड़क पर दौड़ी दहशत, अनियंत्रित ट्रेलर ने 3 बाइकों को मारी टक्कर

राजसमंद। जिले में अनियंत्रित हुए एक ट्रेलर ने डिवाइडर तोड़कर तीन मोटरसाइकिलों ( road accident in Rajsamand ) को कुचल डाला। ट्रेलर की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर से एक मकान तक की दीवार टूट गई। तेज आवाज सुनकर स्थानीय लोग घरों से बाहर निकलकर देखे तो मौके पर अफरा-तफरी ( Accident in Rajasthan ) मच गई। हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत नहीं होने से लोगों ने राहत की सांस ली।

स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रेलर दीवार तोड़ने के बाद घर में घुसने से बच गया। वरना कई लोगों को चपेट में ले लेता। जानकारी के अनुसार कस्बे के समीपवर्ती खंडेल गांव से गुजर रहे भीलवाड़ा-उदयपुर फोरलेन हाइवे पर शनिवार की दोपहर को एक ट्रेलर अचानक बेकाबू हो गया और डिवाइडर तोड़कर चौराहे पर खड़ी 3 मोटरसाइकिलों को टक्कर मार दी। इससे मोटरसाइकिलें पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि मोटरसाइकिलों के पास कोई नहीं था जिससे किसी तरह की जनहानि नहीं हुई।

ऐसे बची लोगों की जान, नहीं तो हो जाता बड़ा हादसा

हादसे के बाद मौके से ट्रेलर चालक व खलासी फरार हो गए। इस दौरान घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।। सूचना के बाद कुंवारिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से ट्रेलर को जप्त कर लिया है। ट्रेलर भीलवाड़ा से मोरबी गुजरात की तरफ जा रहा था। इस बीच अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए बाइकों को अपनी चपेट में ले लिया। मकान के बाहर पड़ी मिट्टी के ढेर के कारण अनियंत्रित ट्रेलर के पहिए मिट्टी में जाकर धंस गए। इस कारण अनियंत्रित ट्रेलर मकान के अंदर तक नहीं पहुंच पाया। लोगों का कहना था कि अगर ट्रेलर मकान के अंदर घुस जाता तो भयंकर हादसा हो सकता था।