शाहपुरा के शख्स ने धर्मशाला में फंदा लगाकर जान दी

कोटा. शाहपुरा (भीलवाड़ा)।

 

कैथूनीपोल थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी इलाके स्थित सुंदर धर्मशाला के कमरे में शक्रवार को एक व्यक्ति की करीब 3 दिन पुरानी फंदे पर लटकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। कमरे में सुसाइड Suicide नोट मिला है, जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

 

पुलिस के अनुसार धर्मशाला की तीसरी मंजिल पर कमरा नंबर 79 में बने बाथरूम में तीन दिन पुरानी व्यक्ति की लाश फंदे पर लटकी मिली। कमरे में दुर्गंध फैलने के बाद घटना की जानकारी धर्मशाला के मैनेजर को लगी। उन्होंने इसकी सूचना कैथूनीपोल थाना पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलते ही सहायक निरीक्षक सियाराम मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे। शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया। कमरे में सुसाइड Suicide नोट, मोबाइल और आईडी मिली है। आईडी से उसकी पहचान भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा वार्ड नंबर 6 विशाल बाग निवासी नीलेश कौशल (54) के रूप में हुई। फोन डिटेल के आधार पर मृतक व्यक्ति के परिजनों से संपर्क किया। जिसके बाद कोटा में रहने वाले मृतक व्यक्ति के रिश्तेदार एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी पर पहुंचे।


मृतक के भांजे अमित शर्मा ने बताया कि नीलेश कौशल मूल रूप से कोटा के मौखापाड़ा का निवासी है। जो कई वर्षों से भीलवाड़ा के शाहपुरा विशाल बाग में बहन के पास रह रहा था। कोटा में ही रहने वाले उसके बड़े भाई की मृत्यु हो चुकी है और छोटे भाई से उसका विवाद है। एक हफ्ते पहले कोटा आने पर नीलेश की छोटे भाई से मुलाकात हुई थी। तब उसने इंदौर जाने की बात कही। जिसके बाद उसका नीलेश से संपर्क नहीं हुआ। सुबह फोन पर घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद वह मोर्चरी पर पहुंचे। उसने बताया कि नीलेश शराब का आदी था।

 

24 जुलाई को लिया था धर्मशाला में कमरा


जांच अधिकारी सियाराम ने बताया कि नीलेश ने 24 जुलाई को धर्मशाला में कमरा लिया था। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। जांच की जा रही है।