वीडियो : अरनोद में हवाई फायरिंग से दहशत


अरनोद.कस्बे में सोमवार शाम को गौतमेश्वर रोड पर दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग गए। दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद कस्बे में दहशत का माहौल हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की है। मौके से गोली का खोल मिला है।
थाना अधिकारी धर्मसिंह मीणा ने बताया कि अरनोद के गौतमेश्वर रोड पर सोमवार शाम को ज्वैलरी की दुकान के सामने बीच बाजार में बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने पिस्टल निकालकर एक के बाद एक हवा में दो फायर किए। फायर करने के बाद दोनों बदमाश बाइक से मौके से भाग गए। इस घटना के बाद बाजार में मौजूद लोगों और व्यापारियों में दहशत फैल गई। सूचना पर अरनोद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और प्रत्यक्षदर्शियों से घटना की जानकारी ली। ज्वेलर्स की दुकान के बाहर एक खोल भी मिला है। सीसीटीवी में कैद हुए फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस ने कई इलाकों में नाकाबंदी भी करवाई गई।
खेत पर काम करते युवक की मौत
मोखमपुरा .हथुनिया थाना क्षेत्र के कुणी गांव में रविवार को खेत पर कार्य करते समय एक युवक की मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।
जानकारी के अनुसार कुणी निवासी भंवरलाल(४२) पुत्र अमृत राम मीणा खेत पर काम कर रहा था। इस दौरान अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। जिसे वहां काम कर रहे अन्य लोगों व आसपास के किसानों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकोंं ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है।

महिला कल्याण दिवस पर विभिन्न कार्यक्रम
प्रतापगढ़. महिला कल्याण दिवस का आयोजन राजकीय कन्या महाविद्यालय छात्रावास में अतिरिक्त जिला कलक्टर गोपाललाल स्वर्णकार के मुख्य आतिथ्य, डॉ. पीआर आमेटा अध्यक्षता में हुआ।
डॉ. आमेटा ने सामाजिक न्याय विभाग की विभिन्न योजनाओं की जानकारी प्रदान करते हुए जन्म से मृत्यु तक विभाग विभिन्न स्तर पर सहयोग करता है, बाल्यकाल में शिक्षा, पालनहार बंदिग्रह में जो अपराधी है, उन्हें भी सामाजिक धारा से जोडऩे संबंधित प्रयास असहाय एवं दिव्यांग व्यक्तियों को सहायता एवं महिला कल्याण के लिए विभिन्न कार्यक्रम की जानकारी प्रदान की।