लोडेड पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार हुआ ये इनामी तस्कर

बाड़मेर.
बाड़मेर पुलिस की स्पेशल टीम ने सोमवार शाम गुड़ामालाणी थाना क्षेत्र के रामजी का गोल फांटा गांव में घेराबंदी कर लग्जरी कार में सवार तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक भरी पिस्टल सहित 6 जिंदा कारतूस बरामद किए। आरोपी लंबे समय से मादक पदार्थो की तस्करी में लिप्त है और बाड़मेर पुलिस का इनामी तस्कर है।

पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डूडी के अनुसार बाड़मेर पुलिस की ओर से घोषित 4 हजार का इनामी बदमाश खेताराम पुत्र प्रहलादराम निवासी रामजी का गोल को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा है। आरोपी के कब्जे से एक लोडेड पिस्टल, 6 जिंदा कारतूस व लग्जरी कार बरामद की। आरोपी के खिलाफ अवैध मादक पदार्थो की तस्करी, आम्र्स एक्ट व मारपीट के प्रकरण दर्ज हैं।

 

इधर, बलात्कार के आरोपी ने किया समर्पण

दूसरी ओर रातानाडा थाना पुलिस ने नृत्य व गायन सिखाने के बहाने नाबालिग से बलात्कार करने और अश्लील फोटो के आधार पर ब्लैकमेल कर यौन शोषण के आरोपी गायक कलाकार बाड़मेर जिले की शिव तहसील में कोटड़ा गांव निवासी छोटूसिंह रावणा पुत्र अजवाराम को रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

थानाधिकारी भूपेन्द्रसिंह के अनुसार उसके खिलाफ 18 फरवरी को बलात्कार व पोक्सो अधिनियम में मामला दर्ज कराया गया था। पीडि़ता के मेडिकल के साथ ही मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान के एक महीने बाद भी आरोपी के खिलाफ कार्रवाई न होने पर पीडि़ता के समाज ने गत दिनों पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौंपकर आरोपी जल्द गिरफ्तारी की मांग की थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पर दबाव बनाया और होली का त्योहार निकलते ही आरोपी के समर्पण करने की बात सामने आने लगी थी। आरोपी रविवार को पुलिस के समक्ष पेश हो गया।