राजस्थान की इस पार्टी में लोकसभा चुनाव के टिकट को लेकर मचा बवाल!

डूंगरपुर। दक्षिण राजस्थान के डूंगरपुर में विधानसभा चुनाव में दो सीटों पर कब्जा जमाने वाली भारतीय ट्राइबल पार्टी में लोकसभा चुनाव के टिकट की घोषणा के साथ बवाल शुरू हो गया है।


नामों के बदलाव की संभावना कम:
प्रत्याशी चयन में आलाकमान को विश्वास में नहीं लेने के आरोप सामने आ रहे हैं। अहमदाबाद में मंगलवार को आलाकमान की बैठक में नामों की दोबारा समीक्षा की गई।

 

हालांकि प्रत्याशियों के नामों के बदलाव की संभावना कम ही बताई जा रही है, लेकिन आलाकमान ने इसे अनुशासनहीनता माना है। बीटीपी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. वेलाराम घोघरा ने 30 मार्च को बांसवाड़ा-डूंगरपुर सीट से कांतिलाल रोत तथा जोधपुर से अमरसिंह कालुण्दा के नामों की घोषणा की थी।

 

कल आएंगे राष्ट्रीय प्रभारी:
बीटीपी के प्रदेश प्रभारी रमेशचंद्र वसावा का कहना है कि राजस्थान में प्रत्याशी चयन के पैनल को लेकर आलाकमान और प्रदेश प्रभारी तक को विश्वास में नहीं लिया है।

 

चार अप्रेल को राष्ट्रीय पदाधिकारी डूंगरपुर आएंगे। प्रदेशाध्यक्ष से चर्चा करेंगे, इसके बाद नए सिरे से घोषणा की जाएगी। प्रत्याशियों के नामों में बदलाव की संभावना नहीं है।

 

आपको बता दें कि राजस्थान में दो चरणों में 29 अप्रेल और 6 मई को मतदान होना है। पहले चरण में 29 अप्रेल को टोंक-सवाई माधोपुर, अजमेर, पाली, जोधपुर, बाड़मेर, जालोर, उदयपुर, बांसवाड़ा, चित्तौडग़ढ़, राजसमंद, भीलवाड़ा, कोटा और झालावाड़-बारां सीट पर मतदान होगा। वहीं दूसरे चरण में 6 मई जयपुर, जयपुर ग्रामीण, श्रीगंगानगर, बीकानेर, चुरू, झुंझुनूं, सीकर, अलवर, भरतपुर, दौसा, करौली-धौलपुर और नागौर सीट के लिए वोट डाले जाएंगे।

 

राजस्थान की इन 6 लाेकसभा सीटों के लिए BJP उम्मीदवार का इंतजार

पूर्व CM वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह को टक्कर देगा मानवेंद्र सिंह का ये 'जोड़ीदार'

EXCLUSIVE: कांग्रेस से गठबंधन नहीं होने को लेकर हनुमान बेनीवाल ने किया बड़ा खुलासा