मामूली सी लापरवाही ने छीन ली एक जिंदगी, दूसरे जिंदगी और मौत से रहा है जूझ

उदयपुर/ झाड़ोल. उपखण्ड मुख्यालय पर विद्युत निगम कार्यालय के समीप ढिमड़ा रोड पर शुक्रवार शाम को निर्माणाधीन मकान की छत भरने के बाद करंट की चपेट में आए एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे उदयपुर रैफर किया गया है।
इससे पहले मकान निर्माण कार्य के बीच दूसरी मंजिल पर सेंटिंग की क्रेन मशीन से भराई के बाद ठेकेदार व मजदूरों ने क्रेन की लाइन खोली, जो कि समीप से गुजरती बिजली लाइन पर जा गिरी। इसकी चपेट में आए कन्थारिया निवासी मजदूर रमेश (25) पुत्र भूरा निनामा की मौके पर मौत हो गई, जबकि लुणावतों का खेड़ा निवासी सोहनलाल (30) पुत्र अमरा गमेती करंट की चपेट में आकर दूर जा गिरा। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद एकबारगी मौके पर अफरा-तफरी के हालात बन गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को सीएचसी के मुर्दाघर में रखवाया। शनिवार को परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम होगा।

दुपहिया वाहनों की भिड़ंत, एक की मौत
गींगला. कुराबड़ा थाना क्षेत्र के वली गांव में शुक्रवार को दुपहिया वाहनों की भिड़ंत में एक युवक की मौकत हो गई। इससे पहले क्षेत्र निवासी धूला (45) पुत्र रता डांगी दुपहिया से बीती रात कुराबड़ मार्ग होकर छोटी वली स्थित दूध डेयरी पर दूध देने गया था। घर लौटते समय देवरिया तालाब के समीप सामने से आ रहे बाइक सवार ने उसे चपेट में ले लिया। धूला के सिर पर गंभीर चोट आई। स्थानीय लोगों ने उसे कुराबड़ सीएचसी पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रैफर किया गया। इधर, उदयपुर पहुंचने से पहले धूला ने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा। इधर, पुलिस ने बाइक सवार के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।