महिला ने फाेन कर बुलाया, हाइवे पर हुर्इ मुलाकात, रात हो जाने से दोनों धर्मशाला में ठहर गए आैर फिर…

भीलवाड़ा। प्रतापनगर थाना पुलिस ने मंगलवार को प्रोपट्री डीलर को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर रुपए एेठने वाले गिरोह का भण्डाफोड़ कर मंगलवार को महिला समेत पांच जनों को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक प्रदीपमोहन शर्मा को बाबा धाम के निकट रहने वाले प्रोपट्र्री डीलर प्रकाश महाजन ने रिपोर्ट दी कि 12 जुलाई को उसके मोबाइल पर महिला का फोन आया।

 

महिला ने मजबूरी में बताते कारोही के निकट जमीन बेचने की बात कही। प्रकाश जमीन देखने बाइक से कारोही पहुंचा तो महिला हाइवे पर मिली। जमीन दिखाने के बहाने राशमी ले गई। रात हो जाने से दोनों धर्मशाला में ठहर गए। वहां रात में महिला ने दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर पांच लाख रुपए मांगे। अगले दिन भीलवाड़ा आते रास्ते में चार-पांच जने खड़े थे। वे प्रकाश को जबरन जंगल में ले गए।

 

प्रकाश के कपड़े उतार कर फोटो खींच लिए। दुष्कर्म में फंसाने की धमकी देते मारपीट की। पुलिस ने जांच के बाद रेह (करेड़ा) निवासी रोशन गुर्जर, चित्तौडग़ढ़ के प्रतापनगर निवासी फिरदोस उर्फ रानी पत्नी युसुफ, कुरज (राजसमंद) निवासी राजू आचार्य, मंसूरी कॉमी एकता नगर (उदयपुर) निवासी शाहरूख खां तथा लापसिया (कुवारिया) निवासी रमेश गाडरी को गिरफ्तार किया।

 

प्रतीकात्मक तस्वीर