महिला के साथ गाड़ी में संदिग्ध अवस्था में मिला थाने का सिपाही, इस हालत में देख लोगों के उड़े होश

भीलवाड़ा। जिले के कोटडी बडलियास थाना पुलिस का कांस्टेबल ( drunk constable ) रात में कोटडी के निकटवर्ती पपलाज गांव में महिला के साथ कार में संदिग्ध अवस्था ( Suspicious Condition ) में घूमता ( Crime Rajasthan ) पाया गया। जब गांव वालों ने संदिग्ध समझ पूछताछ की तो सिपाही ने पुलिसिया रुतबा झाड़ते हुए भगाने का प्रयास किया, लेकिन लोगों ने उसे महिला के साथ दबोच लिया और कोटड़ी पुलिस के हवाले किया।

सन्दिग्ध अवस्था में थे बिना नंबर की कार में
पपलाज गांव के ग्रामीणों ने बताया कि वह रात्रि में चोरों के भय के चलते स्वयं पहरेदारी करते हैं। उसी दौरान पपलाज गांव के पास एक सुनसान जगह पर एक बिना नम्बर की कार खड़ी दिखी। लोगों ने कार में देखा तो एक महिला के साथ एक व्यक्ति बैठा था। दोनों ही शराब के नशे में चूर थे। वहां आने और सन्दिग्ध अवस्था में होने से लोगों ने पूछा तो नशेड़ी सिपाही ने लोगों पर कार चढ़ाने का प्रयास किया। जिसमें 2-3 लोगो को चोटें आई। इसके बाद वह गाड़ी भगा ले गया। लोगों ने उसका पीछा कर दबोचा तो सिपाही ने खुद का नाम रामेश्वर सोनी और साथ में एक कोटड़ी की महिला का परिचय दिया। सिपाही और महिला ने वहां मौजूद लोगों से गाली-गलौच करते हुए अभद्रता की। जिसके बाद लोगों ने कोटड़ी पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची कोटड़ी पुलिस ने महिला व सिपाही को हिरासत में ले लिया। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने कोटड़ी थाने के बहार प्रदर्शन भी किया।

न्यायालय परिसर में भी जा चुका है नशा करके
जानकारी के अनुसार सिपाही की अभी मेडिकल जांच नहीं करवाई जा रही है जिससे कोटड़ी पुलिस की कार्यशैली सन्देह के घेरे में है। बता दें यह वही रामेश्वर सोनी है जो न्यायालय परिसर में नशा करके चला गया था और अभी जलझुलनी महोत्सव के दौरान इसकी ड्यूटी कोटड़ी मेले में जाब्ते के रूप में लगी थी। ग्रामीणों ने पुलिस के उच्च अधिकारियों को भी घटना से अवगत करवाया है।