मराठी फिल्म में नायक के रूप में नजर आएंगे शिव

भूपेन्द्र सरवाड़ . झल्लारा . गांव की गलियों और चौराहों पर अन्य फिल्म कलाकारों की मिमिक्री कर लोगों का मनोरंजन करने वाले सलूम्बर तहसील के एक छोटे से गांव शेषपुर के शिव किकोड ने बॉलीवुड तक का सफर कर सबको चौंका दिया है। शिव ने साबित कर दिया कि मेहनत व लगन से कोई काम किया जाए तो सफलता जरूर आपके कदम चूमती है।
महाराष्ट्र के सिनेमाघरों में शुक्रवार को शिव की फिल्म फक्त 12 त्रास रिलिज होगी जिसमें वे नायक के रूप में नजर आएंगे। पत्रिका को दिए इंटरव्यू में शिव ने बताया कि उन्होंने वर्ष 2013 में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। उनकी पहली फिल्म गन्स ऑफ गुजरात थी जिसमें वे एक खलनायक के रूप में नजर आए थे। इसके बाद कई हिन्दी एवं राजस्थानी फिल्मों में से किसी में नेगेटिव तो किसी में पॉजीटिव रोल मिला। इस मराठी फिल्म में इनका किरदार आदित्य ठाकुर का है। फिल्म के डायरेक्टर प्यारेलाल शर्मा हैं, वहीं प्रोड्यूसर देवकर व किशोर उपाध्याय हैं। उल्लेखनीय है कि जी म्यूजिक की ओर से रिलिज गाने के बाद शिव को पहचान मिली।
उन्होंने फिल्मी सफर के बारे में बताया कि अब तक 4 हिन्दी, 2 राजस्थानी और एक मराठी फिल्म में काम किया है। वर्ष 2019 में दो और फिल्में सिनेमाघरों में प्रदर्शित होनी प्रस्तावित है। शिव की वर्ष 2016में मिस खिलाड़ी फिल्म रिलिज हुई थी जिसमें वे एक बिजनेसमैन की भूमिका में नजर आए थे। आगामी हिन्दी फिल्म 6एएम टू 6पीएम, हमारा स्वाभिमान, राजस्थानी फिल्मों में रीति रिवाज, कानूडो आदि शामिल हैं। दिसम्बर व मार्च में दो अन्य और फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहेंगे। खास बात यह है कि शुक्रवार को रिलिज हो रही मराठी मूवी का एक गाना एशिया की दूसरी सबसे बड़ी मानव निर्मित जयसमंद झील पर फिल्माया गया है।