भीलवाड़ा में अब भी कोरोना का खतरा

भीलवाड़ा।
जिले में कोरोना संक्रमण रफ्तार पकड़ रहा है। लगातार १८वें दिन मंगलवार को नौ पॉजिटिव मिले। इनमें चार रोगी भीलवाड़ा शहर से हैं। मप्र के नीमच निवासी ५५ वर्षीय शख्स ने कारोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पहले ही दम तोड़ दिया। यहां अब चार संक्रमित दम तोड़ चुके हैं। संक्रमितों की संख्या 15४ हो गई है। उधर, हमीरगढ़ के ओज्याड़ा के दो वाहन चोर चित्तौडग़ढ़ में पॉजिटिव पाए गए।

-आरआरटी प्रभारी व डिप्टी सीएमएचओ डॉ. घनश्याम चावला ने बताया कि मध्यप्रदेश के नीमच निवासी 55 वर्षीय ललित पाराशर की कोरोना जांच रिपोर्ट आने से पहले ही मौत हो गई थी।
-भीलवाड़ा के गुलमंडी की 15 वर्षीय बालिका पिछले दिनों परिजनों के साथ निजी वाहन से इंदौर से लौटी। एक जून को जांच कराई व आटूण के क्वारंटीन सेंटर में रखा था।
-भीलवाड़ा के लेबर कॉलोनी निवासी और कपड़ा फैक्ट्री में कार्यरत 33 वर्षीय युवक अजमेर के सावर से 31 मई को भीलवाड़ा लौटा। एक जून को सैम्पल लेकर होम क्वारंटीन किया।
-भीलवाड़ा के शास्त्रीनगर का 34 वर्षीय युवक सुरक्षा गार्ड है। ३0 मई को दौसा से लौटा। सैम्पल एक जून को लिया। जांच में पॉजिटिव निकला।
-भीलवाड़ा के गुलनगरी क्षेत्र का 27 वर्षीय युवक मध्यप्रदेश के इंदौर से परिजनों के साथ निजी वाहन से 29 जून को यहां लौटा। एक जून को सैम्पल लिया गया।
– बिलिया कला की महिला स्तन में गांठ पर अस्पताल में भर्ती हुई। जांच में कोरोना संक्रमित निकली।
– कोटड़ी के श्रीजी खेड़ा जावल निवासी 22 वर्षीय युवक टीबी का मरीज है। एक जून को जांच कर होम क्वारंटीन किया। रिपोर्ट में पॉजिटिव आया। यह युवक गांव के अस्पताल में इलाज कराने गया था। माना जा रहा है कि युवक किसी के संपर्क में आने से पॉजिटिव हो गया।
-रायपुर के गलवा का 29 वर्षीय युवक एक जून को सूरत से बस से गांव लौटा। सैम्पल लेकर क्वारंटीन किया। वह सूरत में किराणा दुकान पर काम करता है।
-कोटड़ी क्षेत्र के ६५ साल के वृद्ध को टीबी होने पर सोमवार को अस्पताल में भर्ती किया। सैम्पल लेने पर रिपोर्ट पॉजिटिव निकली।
——-
दो वाहन चोर संक्रमित
– चित्तौडग़ढ़ की कोतवाली पुलिस ने 29 मई को हमीरगढ़ के ओज्याड़ा निवासी दो वाहन चोरों को गिफ्तार किया था। इन दोनों को पूछताछ के बाद जांच कराई तो पॉजिटिव निकले।