बाइक से कार्यक्रम में जा रहे दो लोगो की दुर्घटना में मौत

मंदसौर.
शामगढ़ से 5 किलोमीटर दूर ग्राम बलाई खेड़ा में मोटरसाइकिल व कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम खजुरी पंथ के पूर्व सरपंच पूरसिंह पिता बद्रीलाल धाकड़ उम्र 55 वर्ष एवं उन्हीं के साथ बाईक पर सवार शंभूलाल पिता वरदीचंद धाकड़ उम्र 58 वर्ष निवासी खजूरी पंथ से ग्राम ऐरा सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपनी होंडा शाइन मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 14 एमटी 7497 से जा रहे थे तभी सामने से आ रही स्विफ्ट वीडीआई एम पी 14 सीसी 2928 की आमने-सामने बलाई खेड़ा के यहां भिड़ंत हो गई। बाइक पर सवार दोनों व्यक्तियों के सर में गंभीर चोटें आई और गंभीर चोटें आने के कारण रोड पर गिरे और शरीर से अधिक खून निकल जाने के कारण घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर शामगढ़ थाना प्रभारी संजय चौकसे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे दोनों शवों को हॉस्पिटल भिजवाया। यहां पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
----------------------------
श्मशान पर शेड नहीं होने और बारिश के कारण दूसरे दिन हुआ अंतिम संस्कार
भानपुरा नगर से करीब 2 किलोमीटर की दूरी पर नीमच- भोपाल राजमार्ग पर स्थित ग्राम करमदीखेड़ा में श्मशान घाट पर चबूतरा एवं टीन शेड नहीं होने से ग्रामीणजनों को बारिश होने के दौरान किसी की मृत्यु होने पर दाह संस्कार के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ग्राम करमदीखेड़ा के अमरलाल भील की पत्नी का गुरुवार शाम को बीमारी से निधन हो गया। इस दौरान गांव में लगातार बारिश हो रही थी, श्मशान पर टीन शेड न चबूतरे की कोई व्यवस्था न होने से गुरुवार को महिला का अंतिम संस्कार नहीं किया जा सका व शुक्रवार को सुबह उक्त महिला का अंतिम संस्कार किया गया। ग्राम के पटेल कन्हैयालाल भील, ग्रामवासी लालचन्द भील, नारायण भील, दिनेश भील, चन्दन भील, पृथ्वीसिंग भील, नाथू भील, राजू भील, बसंतीलाल भील ने जनप्रतिनिधियों, शासन- प्रशासन से श्मशानघाट पर शीघ्र चबूतरा, टीनशेड, बाउंड्री और पानी की व्यवस्था की जाने की मांग की है।
-------------------------------