बाइक खड़ी कर दवा लेने गया था युवक, इसी बीच बदमाश ने डिग्गी का लॉक खोल कर निकाले एक लाख रूपए

राजसमंद.
शहर के कबूतर खाना राजनगर के पास खड़ी बाइक की डिग्गी से अज्ञात बदमाश एक लाख रुपए की नकदी निकाल कर फरार हो गए। पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना करते हुए उसके सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए तहकीकात शुरू कर दी है। लेकिन देर रात तक भी कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया।

पुलिस के अनुसार देवपुरिया निवासी गणेशलाल पुत्र कालूराम गायरी उसके काका के साथ एसबीआई शाखा राजनगर पहुंचा। गणेशलाल ने एक लाख रुपए बैंक से निकाले और वापस बैंक से बाहर आए तो देखा कि बाइक के टायर में हवा नहीं थी। इस पर गणेशलाल व उसके काका अलग अलग बाइक लेकर कबूतरखाना के पास पहुंचे।

इस दौरान उसके काका बाइक पर ही खड़े थे, जिनकी बाइक की डिग्गी में नकद राशि रखी हुई थी। तभी गणेश की अचानक तबीयत बिगड़ी और वह दवा के लिए वह पास में स्थित मेडिकल पर गया। इस दौरान गणेश ने उसके साथ आए काका को भी इशारा कर बुला लिया। तभी अज्ञात शातिर युवक ने मास्टर की से डिग्गी का लॉक खोलकर एक लाख रुपए नकद निकालकर फरार हो गया। वे मेडिकल से वापस लौटे तो बाइक की डिग्गी का लॉक खुला था और उसमें पैसे नहीं थे। इस पर पीडि़त तत्काल राजनगर थाने पहुंचा, जहां रिपोर्ट लेकर पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया। साथ ही बैंक व बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले।