बांसवाड़ा : रिवॉल्वर तानने का मामला उलझा, दबंगई पर जिला महामंत्री भेजे गए जेल, अब प्रदेशाध्यक्ष तक शिकायत

बांसवाड़ा. आपसी लेन-देन को लेकर उलझने के बाद भाजपा मंडल अध्यक्ष पारसमल जैन के नरवाली स्थित घर-दुकान में घुसकर रिवॉल्वर तानने का मामला उलझ गया है। इस आपराधिक गतिविधि पर गिरफ्तार पार्टी के जिला महामंत्री पूंजीलाल गायरी को पुलिस द्वारा जेल भेजे जाने के बाद अब इन दोनों नेताओं की शिकायत पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष तक पहुंच गई है।

Video : राजस्थान में यहां लोकसभा चुनाव से पहले आचार संहिता का सरेआम उल्लंघन, इस नेता के घर पहुंचकर जिला महामंत्री ने तानी पिस्तौल
लोकसभा चुनाव प्रचार के इस दौर में इस तरह के घटनाक्रम पर भाजपा जिलाध्यक्ष मनेाहर त्रिवेदी का कहना है कि पार्टी के दोनों पदाधिकारियों के खिलाफ प्रदेशाध्यक्ष को शिकायत भेजी गई है। वहां से प्राप्त निर्देशों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले रविवार को आरोपी गायरी को पुलिस ने घाटोल कोर्ट में पेश किया, जहां उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।
....वरना जान चली जाती
मामले में खमेरा थानाधिकारी भैयालाल आंजना ने बताया कि शनिवार को हुई वारदात को लेकर जांच की गई। पीडि़त भाजपा मंडल अध्यक्ष पारसमल जैन के पुत्र मोहित की रिपोर्ट पर भादसं की धारा ३०७ के साथ आम्र्स एक्ट भी जोड़ा गया। पिता-पुत्र के बयान लिए गए, जिसमें उन्होंने बताया कि भाजपा महामंत्री गायरी उसके साथियों के साथ घर-दुकान में पहुंचे और पिता पारसमल जैन से उलझ गए। इस दौरान उन्होंने रिवाल्वर निकालकर ताना और पिता पर फायर करने का प्रयास किया, लेकिन किन्हीं कारणों ने गोली नहीं चली, अगर फायर हो जाता, तो उसके पिता की जान चली जाती। इसी बीच, पास खड़े लोगों ने बीच बचाव किया।
रिवाल्वर मेड इन इंडिया
पुलिस के अनुसार आरोपी गायरी से बरामद रिवॉल्वर इंडिया मेड है। पूछताछ में आरोपी ने यह रिवॉल्वर लाइसेंसी बताया, लेकिन खमेरा थाने के रिकार्ड पर एेसा कुछ नहीं है। इसके मद्देनजर अलग से तहकीकात जारी है।