फैमेली फन मेला में उमड़ी महिलाएं

उदयपुर . दिगम्बर जैन दशा हूमड़ महिला मण्डल की ओर से शुभ मंगल गार्डन में निर्धन बच्चों की शैक्षणिक सहायता के लिए आयोजित फैमेली फन मेले में बड़ी संख्या में महिला-पुरुषों एवं बच्चों ने भागीदारी की।

महिलाओं की ओर से आयोजित मेले का उद्घाटन समाजसेवी भोगीलाल शाह परिवार एवं समाजजनों ने किया। मण्डल की अध्यक्ष किरण आंजनिया ने बताया कि मेले में खान-पान एवं मनोरंजन की 40 स्टॉलें लगाई गई, जहां मेलार्थियों ने चटकारे लगाए। इस मेले से प्राप्त आय से भूपालपुरा स्थित राजकीय बालिका विद्यालय की गीता जैन एवं कुराबड़ स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के देव रावत को शिक्षण सामग्री प्रदान की गई। सचिव पारस धन्नावत ने बताया कि मेले में बिग हाउजी का भी आयोजन किया गया जिसमें ढेरों इनाम रखे गए।

अस्पताल में भेंट की कुर्सियां और कम्बल
उदयपुर ऑटोमोबाइल्स डीलर्स एसोसिएशन की ओर से एमबी चिकित्सालय अस्थि रोग विभाग में 51 कुर्सियों और 51 कम्बलें भेंट की गई। सचिव तुषार जैन ने बताया कि महापौर चन्द्रसिंह कोठारी, अध्यक्ष गणेश अग्रवाल, रतन जल मन्दिर के किशन मेहता की मौजूदगी में विभागाध्यक्ष डॉ.विनय जोशी को कुर्सियां एवं कम्बल भेंट किए। विनय मोगरा, गुरप्रीतसिंह, दिनेश भदादा, महावीर जैन, चेतन जैन, नितिन सेठ, रितेश जैन, यशवन्त साहू, राजेन्द्र जैन, नरेश नागदा, अजय साहनी, संजय नलवाया, अनिल संाखला, दिलीप भदादा, अशोक इन्टोदिया, राकेश माहेश्वरी, करण मेहता मौजूद थे।