पहली बार अपने घर जा रहे दो माह के मासूम की बस के टायर के नीचे कुचलने से मौत

रायपुर।

Road accident मंडोल गांव के निकट रविवार को निजी बस के टायर के नीचे आने से दो माह के बालक की मौत हो गई। पीहर में बेटे को जन्म देने के बाद मां पहली बार मां मोटरसाइकिल पर पति के साथ ससुराल आ रही थी। रास्ते में बस की टक्कर से मां की गोद से छिटक कर बालक टायर के नीचे आ गया। पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर बस जब्त कर ली। बस चालक की तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार रामा (रायपुर) निवासी गोवर्धनलाल सालवी मोटरसाइकिल पर अपनी पत्नी प्रेमदेवी को उसके पीहर कापडि़या से लेकर लौट रहा था। Road accident प्रसव के बाद प्रेमदेवी दो माह के बेटे यश को गोद में पहली बार ससुराल जा रही थी। फतहनगर से रायपुर आ रही निजी बस ने मंडोल के निकट मोटरसाइकिल को सामने से टक्कर मार दी।

 

Road accident इससे प्रेमदेवी की गोद से छिटककर दो माह का यश बस के आगे के टायर के नीचे आ गया। गोवर्धन व प्रेमदेवी एक तरफ गिर गए। यश की कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक बस छोड़कर भाग गया।

वहां मौजूद ग्रामीणों का कहना था कि बस की गति अधिक होने और मोड़ के साथ रास्ता संकरा होने से हादसा हुआ। घायल गोवर्धन व प्रेमदेवी को रायपुर अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने शिशु के शव को मोर्चरी में रखवाया। दुर्घटना के बाद दम्पती सदमे में आ गए। परिवार में कोहराम मच गया। गाड़ी का परमिट फतहनगर वाया बोराणा-रायपुर का था, जबकि चालक उसे मंडोल होकर ले जा रहा था।