परिवार गया वार्षिकोत्सव में, पीछे से चोरों ने किया घर साफ-

चित्तौडग़ढ़. शहर के चित्रकूट नगर में रविवार रात एक मकान का ताला तोड़कर चोर बीस तोला सोने के आभूषण, दो लाख की नकदी व छह सौ ग्राम चांदी के आभूषण पर हाथ साफ कर गए।
चित्रकूट नगर निवासी प्रदीप (२६) पुत्र कैलाशचन्द्र छीपा अपने पुत्र कनिष्क के विद्यालय का वार्षिकोत्सव होने से पत्नी मधु व बच्चे सहित करीब सवा छह बजे आयोजन स्थल के लिए रवाना हो गए। रात्रि करीब साढे दस बजे घर लौटे तो मकान के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था और पीछे का दरवाजा खुला हुआ था। अन्दर जाकर देखा तो कमरों में सामान बिखरा हुआ मिला। प्रार्थी के माता-पिता भी किसी काम से चित्तौडग़ढ़ से बाहर गए हुए थे।
चोरों ने कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़ कर उसमें रखे दो जोड़ी सोने के बटकन, सोने का मंगलसूत्र, सोने की चार चूडिय़ां, सोने की दो चेन, चार अंगूठियां, तीन जोड़ी टॉप्स, तीन नॉज पिन सहित बीस तोला वजनी सोने के आभूषण, पांच जोड़ी चांदी की पायजेब, चांदी के २५ सिक्के सहित छह सौ ग्राम वजनी चांदी के आभूषण, दो हाथ घड़ी, अष्ठ धातु की छोटी मूर्ति, दो लाख रूपए चुरा ले गए।
पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। वारदात स्थल के आसपास के क्षेत्रों में सीसीटीवी कैमरों के बारे में पता लगाया जा रहा है, ताकि फुटेज देखे जा सके।