नकाबपोश लोगों ने दी धमकी और जला दी झोपडिय़ां

मंदसौर । दलोदा बीती रात्रि 12.30 बजे करीब एमजी रोड पर मंडी से लगी हुई जमीन पर अज्ञात नकाबपोश लोगोंं द्वारा गाड़ी लोहार के दो झोपडिय़ों में आग लगा दी।आग से झोपडिय़ों में रखा पूरा सामान जलकर खाक हो गया।इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ आगजनी का प्रकरण दर्ज किया है। और एक टीम इस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार एमजी रोडपर स्थित कृषि उपज मंडी के पास जमीन पर गाड़ी लौहार समाज के कई लोग रहते है।यहां पर गुरुवार की रात को नकाबपोश अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा दो झोपडिय़ों में आग लगा दी और धमकी दी कि यहां मत रहना।नहीं तो बुरा हाल कर देेगें। इसके बाद शुक्रवार सुबह बड़ी संख्या में वहां लोग एकत्रित हुए और पुलिस को सूचित किया।पुलिस मौके पर पहुंची और पीडि़तोंं से पूरी जानकारी लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्जकिया।
पौते का इलाज करवाने गई थी और पीछे से आग लगा दी
शैतान भाई हीरालाल गाड़ी लौहार ने कहा कि गुरुवार की रात को मेरे पौते की तबीयत खराब हो गई थी। मैं उसे लेकर १२ बजे इलाज के लिए लेकर अस्पताल गई थी और जब वापस लौटी तो देखा कि पूरे झोपड़ी जलकर खाक हो गई।करीब 30 से 40 हजार रूपए का नुकसान हुआ है। धारा सिंह गाड़ी लोहार ने कहा कि मैं मेरे दूसरे घर पर गया था इसी बीच अज्ञात व्यक्तियों ने आग लगा दी।घर में रखा आटा बिस्तर सामान जलकर राख हो गया।करीब 20 से 30 हजार रूपए का नुकसान हो गया है।
चौकी प्रभारी शीला सौलंकी ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ आगजनी का मामला दर्जकिया है। जांच के लिए टीम भेजी है।