धंबोला के बाजार में चोरों का धावा, एक दुकान से ले गए सामान-नकदी

धंबोला के बाजार में चोरों का धावा, एक दुकान से ले गए सामान-नकदी
धम्बोला. कस्बे के बस स्टैंड पर बीती रात चोरों ने तीन दुकानों को निशाना बनाया। यहां एक फैंसी स्टोर में घुसने में सफलता मिलने पर चोर नकदी-सामान ले गए। गनीमत रही कि चोर दो अन्य दुकानों के इंटरलॉक नहीं तोड़ पाए। इससे इनमें वारदातें टल गईं।
फैंसी स्टोर के मालिक प्रवीण पंचाल ने बताया कि सुबह दुकान पर पहुंचा तो ताले टूटे हुए मिले। शटर खोलकर अंदर देखा तो काउंटर की दराजें खुली थी। स्टोर में लगे सीसी टीवी फुटेज देखा तो एक युवक माचिस की तिली सुलगाकर मोमबत्ती जलाता और मोबाइल की लाइट से चोरी करते पाया गया।
चोर यहां से तीन रूम स्प्रे, स्कार्प, 7 नग जेल और 700 रुपया नकदी ले गए। इसके अलावा चोरों ने पास ही किराणा कारोबारी हितेश पंचाल की दुकान और हेमंत नाई के सेलून के ताले तोडक़र चोरी का प्रयास किया, लेकिन इंटरलॉक नहीं टूट पाने से वे सफल नही हो पाए। वारदातों की सूचना पर धम्बोला थाने से पुलिस दल मौके पर पहुंचा और मुआयना किया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही बदमाश की पहचान कर ली जाएगी। दूसरी ओर चोरी की बढ़ती वारदातों को लेकर ग्रामीणों ने आक्रोश पनप रहा है।
लगातार हो रही है चोरियां
धंबोला थाना क्षेत्र के गांवों में लगातार चोरियां हो रही है। कभी बाइक तो कभी कार चोरी हो रही है। पिछले दिनों ही एक क्लिनिक से चाबी निकाल कर कार चोरी कर ली थी। वहीं पीठ क्षेत्र में दो मंदिर में चोरी की वारदात हो चुकी है। हालांकि कार और बाइक के मामले में पुलिस ने कुछ बदमाशों को पकड़ा है।