दो कोरोना संक्रमित आरोपियों ने थाने के 40 कमिर्यों को करवा दिया क्वारंटीन

चित्तौड़गढ़। चित्तौड़गढ़ जिले में 3 दिन बाद पांच जने फिर कोरोना संक्रमित ( Corona Positive ) मिले। इनमें से तीन जने भदेसर उपखंड के प्रवासी हैं। वहीं दो जने भीलवाड़ा के ओज्याड़ा के हैं। इन दोनों को गत दिनों चित्तौड़ कोतवाली पुलिस वाहन चोरी के आरोप में गिरफ्तार करके लाई थी। दोनों आरोपियों के पॉजिटिव मिलने के बाद कोतवाली एवं विशेष शाखा प्रभारी सहित 40 पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन कर दिया गया है।

गत 29 मई को जिला विशेष टीम व कोतवाली थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया था। गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार व एक बाल अपचारी को डिटेन किया गया था। न्यायिक हिरासत में भेजे जाने से पूर्व न्यायालय के आदेश अनुसार उनकी कोरोना की जांच कराई गई तो दो आरोपी संक्रमित पाए गए। दोनों आरोपियों को सांवलियाजी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया।

कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए
आरोपियों के संक्रमित पाए जाने के बाद कोतवाली पुलिस व जिला विशेष टीम के 40 से अधिक पुलिसकर्मियों के कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए। सभी को क्वारंटीन किया गया। कोतवाली थाना परिसर को सैनिटाइज किया गया। क्वारंटीन जाब्ते एवं अन्य पुलिसकर्मियों की नियमित रूप से जांच होगी। उनकी जगह पर नए पुलिसकर्मी लगाए गए हैं।