देशी शराब की दुकान में नियमों के विपरीत बेच रहे थे विदेशी शराब, पुलिस ने पकड़ी

मंदसौर.
जिले के नाहरगढ़ क्षेत्र में देशी शराब की दुकान से अवैध रूप से अंग्रेजी शराब और बीयर बेची जा रही थी। इसके बाद पुलिस ने गत रात दो देशी शराब की दुकानों पर दबिश दी और भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब और बीयर बरामद कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में दुकान लायसेंसी शराब ठेकेदार नंदकिशोर पाटीदार को भी आरोपी बनाया है। पुलिस ने आरोपी नंदकिशोर पाटीदार की गिरफ्तारी के लिए कई जगह दबिश दी लेकिन आरोपी शराब ठेकेदार पुलिस के हाथ नहीं लगा। पुलिस आरोपी लायसेंसी ठेकेदार की तलाश कर रही है।
थानाप्रभारी गोपाल ङ्क्षसह चौहान ने बताया कि ग्राम नाहरगढ़ स्थित देशी शराब की दुकान से 66.450 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब व बीयर बरामद की गई। जिसे जप्त किया गया है। यहां से आरोपी शंभुसिंह निवासी उज्जैन सहित एक अन्य को गिरफ्तार किया। इसके अलावा ग्राम बिल्लोद स्थित देशी शराब दुकान से 40 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब व बीयर जप्त की है। यहां पर आरोपी जितेन्द्रसिंह निवासी बराडा थाना जावद जिला नीमच को गिरफ्तार किया गया। नाहरगढ़ देशी शराब दुकान से पकड़ाए दोनों आरोपियों को न्यायालय पेश किया, जहां से दोनों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है।
अवैध रूप से बेच रहे थे अंगे्रजी शराब
थानाप्रभारी चौहान ने बताया कि दोनों देशी शराब की दुकान से नियमों के विपरीत अंग्रेजी शराब बेची जा रही थी। दोनों दुकानों में लायसेंसी शराब ठेकेदार नंदकिशोर पाटीदार है। पाटीदार को भी आरोपी बनाया गया है। पाटीदार की गिरफ्तार के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे है। जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। भावगढ़ पुलिस ने कचनारा बस स्टेण्ड महू रोड नीमच से आरोपी मोहसिन निवासी नीमच के कब्जे से एक काले रंग की प्लास्टिक की केन एवं एक सफेद प्लास्टिक की केन, जिसमें 52 लीटर अवैध देशी हाथ भट्टी की शराब जप्त कर गिरफ्तार किया। वायडीनगर पुलिस ने ग्राम दिलावरा आम रोड से आरोपी कचरूलाल के कब्जे से 18 क्वार्टर मसाला शराब एवं 09 क्वार्टर देशी प्लेन शराब क्वार्टर के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पिछले 24 घंटों में कुल 352 लीटर अवैध शराब बिक्री एवं परिवहन करते 14 आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा।