दिन-दहाड़े चोरों ने इस तरह किया घर में हाथ साफ, सोने-चांदी के जेवर समेत नकदी पार

राजसमंद/कुंवारिया.
कस्बे के व्यस्त क्षेत्र व घनी आबादी में स्थित जाटों की हथाई के समीप स्थित एक मकान में शुक्रवार को अपरान्ह के समय चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाते हुए नकदी व जेवरात चुरा लिए।

कस्बे के जाटों की हताई निवासी नारूलाल पुत्र रामलाल जाट के मकान में शुक्रवार अपरान्ह के समय चोरों ने सूने मकान के ताले तोड़कर प्रवेश किया। जानकारी के मुताबिक मकान मालिक दिन में रिश्तेदारों के यहां गया हुआ था और उसकी पत्नी गीता देवी खेतों पर कार्य करने के गई थी। इसी दौरान चोरों ने मकान में घुसकर कमरे का ताला तोड़ा और वहां रखी पेटी का ताला तोड़कर उसमें रखे सोने-चांदी के आभूषण तथा नगदी चुरा लिए।

चोरी का पता शाम को उसकी पत्नी के घर पहुंचने पर लगा। पीड़ित के मुताबिक चोर सोने चांदी के जेवर के अलावा बाइस हजार रुपए नकद चुरा ले गए। ग्रामीणों ने बताया कि घनी आबादी के मध्य इस प्रकार से दिन-दहाड़े चोरी की घटना होना आश्चर्य की बात है। इसको लेकर ग्रामीणों ने रोष जताया है। मामले की सूचना पर कुंवारिया पुलिस थाने से एएसआई भेरूसिंह जाब्ते के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

बाइक सवार पर आशंका
ग्रामीणों ने बताया कि शाम करीब चार बजे के आसपास एक बाइक सवार युवक लगातार मोहल्ले का चक्कर लगा रहा था। ग्रामीणों ने बताया कि उसे पहले कभी मोहल्ले में नहीं देखा गया। लोगों को बाइक सवार पर वारदात को अंजाम देेने की आशंका है।