तीन गोली लगी, दो सिर व एक कमर में से निकली गोली



मंदसौर.
नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की रात को हुई हत्या के बाद शुक्रवार सुबह जिला अस्पताल में पीएम डॉक्टरों की पैनल में किया। इसमें उनके शरीर से तीन गोलियां निकली। आरोपी ने उन पर तीन फायर किए थे। एक कमर में से तो दो गोलियां उनके सिर में निकली। तीन गोलियां लगने के कारण ही उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। दो गोलियां सिर में लगने के कारण वह मौके पर ही अचेत होकर गिर गए थे। बंधवार को आरोपी ने गोली बहुत पास से मारी थी। गोली मारकर वह मौके से भाग निकला था।
जहां से निकलेगी यात्रा वहां किया निरीक्षण
इधर जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन नपाध्यक्ष की अंतिम यात्रा को लेकर तैयारियेंा में जुटे है। पुलिस ने सुबह के समय जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ मिलकर शहर के उस रुट का निरीक्षण किया। जिन मार्गों से होकर बंधवार की अंतिम यात्रा निकलेगी। अंतिम यात्रा वाले रुट पर निरीक्षण के साथ ही चप्पें-चप्पें पर पुलिस बल की तैनाती की गई है। मंदसौर के साथ ही समीप के जिलों का भी बड़ी संख्या में पुलिस बल एहतियातन के तोर पर जिलें में बुलाया गया है।
घटना के विरोध में हर और बंद
की हत्या की घटना के बाद विरोध में शुक्रवार को पूरा जिला बंद है। मंदसौर सहित जिले के मल्हारगढ़, पिपलियामंडी, नारायणगढ़, गरोठ, भानपुरा, शामगढ़, सुवासरा, दलोदा सहित आसपास के अन्य क्षेत्र भी बंद रहे। कृषि उपज मंडियों से लेकर बाजार की दुकानें और चौराहों की गुमटियां तक बंद रही। सड़क से लेकर चौराहों और गांव की चौपाल से लेकर सोशल मीडिया पर बंधवार को श्रंद्धाजलि देने के साथ ही आरोपियों को पकडऩे की मांग हर और उठी रही। इधर बंधवार की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए बड़े नेताओं का मंदसौर पहुंचने का सिलसिला भी शुरु हो गया।