ट्रक चालक ने लगाए ब्रेक, कार डिवाइडर से टकराई, मासूम की मौत

ट्रक चालक ने लगाए ब्रेकए कार डिवाइडर से टकराई, मासूम की मौत
मंदसौर
पिपलियामंडी में सड़क हादसे में तीन माह की मासूम की मौत हो गई। जबकि दंपत्ति घायल हो गए। जिन्हें मंदसौर भर्ती कराया। जानकारी के अनुसार निम्बाहेड़ा निवासी पीयूष भंडारी, पत्नी मनाली और तीन माह की पुत्री हिमानी को कार आरजे 09 सीबी 1772 से जावरा से निम्बाहेड़ा जा रहे थे, इसी दौरान संूठोद के निकट आगे चल रही ट्रक के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। कार का अचानक संतुलन बिगडऩे से वह डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं तीनों घायल हो गए। जिन्हें मंदसौर जिला अस्पताल भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान तीन माह की हिमानी की मृत्यु हो गई।
.............
फोटो.11 फरवरी.पिप.2ए3
केप्शन.दुर्घटना में पलटे ट्रक को क्रेन से किया सीधा
कार सवार को बचाने में पलटि ट्रकए बड़ा हादसा टला
एमएन-१२२५
पिपलियामंडी
कार सवार को बचाने में एक ट्रक चालक की सुझबुझ काम आई। हालांकि ट्रक पलट गया। लेकिन बड़ा हादसा टल गया। जानकारी के अनुसार एक वर्षीय पुत्र की तबीयत बिगडऩे पर नारायणगढ़ निवासी प्रहलाद पाटीदार, कमलपुष्प चौधरी कार आरजे 09 सीबी 1171 से मंदसौर जा रहे थे, इसी दौरान पिपलिया थाने के निकट कार चालक ने ट्रक को ओवरटेक किया व आगे आ गया और ब्रेक लगाए। चंूकि ट्रक की स्पीड भी तेज थी। कार के पीछे टक्कर लगने से पहले ही ट्रक चालक मोहम्मद खान ने ब्रेक लगा दिए। इससे ट्रक डिवाइडर पर चढ़कर पलट गया। इसमें भरे लकड़ी के कॉर्टन भी बिखर गए। वहीं कार भी डिवाइडर पर चढ़ गई। हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। ट्रक चालक को बाहर निकाला। वहीं कार सवार को भी बच्चे के इलाज के लिए मंदसौर रवाना किया। बाद में क्रेन से ट्रक को सीधा किया।
.............

नई साइकिल खरीदकर कुछ दूरी तक चला बच्चाए आइशर ने मारी पीछे से टक्कर, रोने लगा तो कराई दुरस्त
पिपलियामंडी
नई साइकिल लेकर निकले बच्चे को आइशर चालक ने टक्कर मार दी। साइकिल का पहिया टूट गयाए, बालक रोने लगा तो लोग एकत्रित हो गए। हालांकि बच्चे को चोंट नहीं आई। बाद में आइशर मिनी ट्रक चालक ने साइकिल को ठीक कराया। तब जाकर बालक के चेहरे पर रौनक लौटी। जानकारी के अनुसार रविवार को नई साइकिल लेकर निकले एक बालक को कुछ ही दूरी पर शासकीय अस्पताल मार्ग के निकट एक आइशर चालक ने टक्कर मार दी। इससे साइकिल का पीछला पहिया टूट गया। बालक रोने लगा तो लोग एकत्रित हो गए। सामाजिक कार्यकर्ता ओपी शर्मा ने आइशर चालक को साइकिल को दुरस्त कराने की कहा। बाद में आयशर चालक ने साइकिल के टूटी रिंग को नई लगवाईए तब जाकर बच्चे के चेहरे पर रौनक आई।
..........