चारभुजा में कांग्रेस की किसान महारैली से पहले एयरपोर्ट पर नेताओं के स्वागत को लेकर भिड़े कार्यकर्ता

उदयपुर। डबोक एयरपोर्ट पर कांग्रेस नेताओं के स्वागत के बीच बड़ी सादड़ी विधानसभा के कार्यकर्ता भिड़ गए। धक्का-मुक्की के बीच मारपीट की नौबत तक आ गई।

 

जानकारी के अनुसार, बड़ी सादड़ी से प्रकाश चौधरी और दीपक मेवाड़ा टिकट के दावेदार हैं। दोनों के समर्थक एयरपोर्ट पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव व पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, एआईसीसी महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी अविनाश पाण्डे, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट के स्वागत की होड़ में आपस में भिड़ गए।

 

बीच-बचाव के बाद मुश्किल से कार्यकर्ता शांत हुए। एयरपोर्ट से अशोक गहलोत, अविनाश पाण्डे, सचिन पायलट बस से चारभुजा ( राजसमंद) के लिए रवाना हो गए। आपको बता दें कि रविवार को चारभुजा में कांग्रेस का किसान सम्मेलन है। इसमें शामिल होने के लिए पार्टी के सभी बड़े नेता आए हैं।

 

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव डॉ सीपी जोशी के द्वारा आयोजित हो रहे किसान सम्मेलन को पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पार्टी के अध्यक्ष सचिन पायलट सहित कई वरिष्ट नेता संबोधित करेंगे। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सागवाड़ा में संकल्प रैली के 10 दिन बाद और सवा महीने में कांग्रेस की मेवाड़ में यह तीसरी बड़ी रैली होगी।

 

इससे पहले 24 अगस्त को सांवलिया जी में संकल्प रैली और 20 सितंबर को सागवाड़ा में राहुल गांधी की संकल्प रैली हो चुकी है। राजसमंद कांग्रेस के जिलाध्यक्ष देवकीनंदन गुर्जर ने बताया कि रैली में संभाग भर के किसान शामिल होंगे। इसमें किसानों के मुद्दे उठाए जाएंगे।