घर लौट रहे दंपती की बाइक को टक्कर मारकर गिराया, फिर 55 हजार रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए 3 बदमाश

बांसवाड़ा. उदयपुर मार्ग स्थित सुंदनी एवं जन्तोड़ा के मध्य बुधवार रात मोटरसाइकिल पर सवार तीन अज्ञात जनों ने दंपती की मोटरसाइकिल को पहले टक्कर से गिराया और बाद में उनके हाथों से रुपयों से भरा बैग छीन ले गए। बैग में करीब 55 हजार रुपए थे। वारदात के बाद दंपती ने सागवाडि़या गांव तक आरोपियों का पीछा किया, लेकिन उनका कहीं सुराग नहीं लगा। इसके साथ ही दंपती बडग़ांव टोल नाके तक आए और वहां सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला।

बांसवाड़ा में पुलिस सुस्त-चोर चुस्त : एक रात में चार जगहों पर चोरी, तीन दुकानों में सेंधमारी, एक घर के ताले चटकाए, नकदी और जेवरात पार

बैग में करीब 55 हजार 500 रुपए के अलावा चेक एवं अन्य सामान था। कोहाला निवासी निवासी अध्यापक मणिलाल यादव पुत्र कचरू लाल ने बताया कि वारदात शाम करीब साढ़े सात बजे की है। बांसवाड़ा में ससुर की मौत के बाद उसके दोनों साले, उनका एक पुत्र, साडू व उसका पुत्र. जेवरातों को बिक्री करने गए थे। इससे मिले करीब ५५ हजार ५०० रुपए की रकम को सास ने उनके पास रखने के लिए दे दी। जेवरातों को बिक्री के बाद कुशलबाग मैदान के पास चाट खाई। इसके बाद वह अपनी पत्नी तुलसी को लेकर कोहाला के लिए रवाना हुआ।

युवती ने प्रेम जाल में फंसाकर व्यापारी से होटल में बनाए संबंध और फिर

रास्ते में रुकते हुए आए
उसने बताा कि रास्ते में वे साडू के पास बडग़ांव रुके। इसके बाद चिडि़यावासा में उतारने के बाद सुंदनी होते हुए कोहाला की तरफ चल पढ़े। वहां से निकलते ही पीछे से तेजगति के साथ एक बाइक आई, जिस पर तीन जने बैठे थे। कुछ दूर जाने के बाद आरोपियों ने टक्कर मारकर उनकी मोटरसाइकिल को गिरा दिया और रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। दंपती ने सागवाडि़या तक आरोपियों का पीछा किया, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा।