गुजरात में सामूहिक बलात्कार का मामला: 50 से 60 हजार में किशोरी का सौदा

डूंगरपुर। दोवड़ा थाना क्षेत्र के तहत नाबालिग किशोरी के साथ हिम्मतनगर गुजरात में हुए सामूहिक बलात्कार के मामले में नई जानकारी सामने आई है। रिपार्ट अनुसार आरोपी चारों युवकों ने किशोरी को हिम्मतनगर में 50 से 60 हजार रुपए की राशि लेकर किसी अन्य को बेच दिया था।

इस दौरान खरीदार ने किशोरी को एकांत कमरे में बंद रखा। चार युवक व उनके अन्य साथी किशोरी को शराब पिलाकर व अन्य नशीली पदार्थ जबरन खिला कर सामूहिक बलात्कार करते थे।

गत 14 मई सुबह 10 बजे किशोरी पुनाली गई थी। इस दौरान दो अलग अलग बाइक पर तीन युवक आए और किशोरी को अकेले देख उसके गांव व उसकी मां का नाम पूछा।

मां का नाम बताते ही युवकों ने कहा कि वह किशोरी की मां को जानते हैं और किशोरी को कहा बाइक पर बैठ जा घर छोड़ देंगे। इस तरह से किशोरी का अपहरण कर आरोपी युवक ले गए थे।रास्ते में चाकू से मारने की धमकी दी गई।

वहीं प्रकरण में सामने आया कि युवती को गुजरात में अहमदाबाद, पाटन और हिम्मतनगर में बेचने का प्रयास किया गया। लेकिन आखिर हिम्मतनगर में उसे बेचा गया। खरीदार कौन था, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है।

बिलखते देख पुलिस ने की पूछताछ

हिम्मत नगर पुलिस किसी मामले की जांच को वहां गई थी। इस दौरान एक मकान में बंद बिलखती नाबालिग पर उनकी नजर पड़ी। जिस पर पुलिस ने मकान खुलवाकर नाबालिग से पूछताछ की तो अपहरण कर बलात्कार ( girl minor gangrape ) करने का मामला सामने आया। पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए नाबालिग के परिवार की जानकारी जुटाकर दोपहर में उसे डूंगरपुर पहुंचाया।