कांग्रेस के इन नेता ने किया राहुल को प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान

प्रतापगढ़. लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर शुक्रवार को जिला कांग्रेस की ओबीसी प्रकोष्ठ की बैठक हुई। इसमें प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष श्रवण तंवर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने भाजपा पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि इस बार जनता भाजपा को हराने का मन बनाए बैठे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे पूरी तैयारी से चुनाव में जुट जाएं। इस बार कांग्रेस को जिताकर राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना है।
पंवार ने कहा कि देश के विकास में ओबीसी मतदाताओं की विशेष भूमिका रही है। कांग्रेस गरीबों, किसानों और पिछड़ों की पार्टी है। हमेशा उनके उत्थान में आगे रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि कांग्रेस पार्टी हमारी मां है। पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए कार्यकर्ताओं को संगठित होकर कार्य करना होगा। आगामी लोकसभा चुनाव में प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाकर राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना है।
----
भाजपा ने वादे पूरे नहीं किए : विधायक
बैठक में प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा ने कहा कि भाजपा ने जीतने से पहले देश को जो सपने दिखाए थे, वादे किए थे। उनमें से एक भी पूरा नहीं हुआ। न विकास के काम हुए, न ही कालाधन आया। उल्टा नोटबंदी में माताओं-बहनों की बचत और चली गई। विधायक मीणा ने कहा कि प्रतापगढ़ के प्रत्येक मतदाता ने मुझे विधायक बनाया है। मैं प्रतापगढ़ के प्रत्येक वर्ग के विकास में हमेशा अग्रसर रहूंगा। बैठक में ओबीसी प्रकोष्ठ के सत्यनारायण ने कहा कि पूरे देश के माहौल कांग्रेस के पक्ष में है।
सम्मेलन में प्रदेश मंत्री देवी लाल राठौर व एआईसीसी सदस्य सुरेंद्र चंडालिया ने भी संबोधित किया।
बैठक में ओबीसी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष महेश कुमार ने आभार जताया। मंच संचालन प्रतापगढ़ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कमल सिंह गुर्जर ने किया।

सम्मेलन में ओबीसी प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक अनुभव चंदेल, राष्ट्रीय समन्वयक ओबीसी प्रकोष्ठ सत्यनारायण मगरोरा, ओबीसी प्रकोष्ठ प्रदेश महामंत्री उदयपुर संभाग प्रभारी देवी लाल राठौड़, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष ओम प्रकाश ओझा, पीसीसी सदस्य ललित भावसार, पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष रामलाल आंजना, नगर परिषद नेता प्रतिपक्ष सुशील गुर्जर, जिला उपाध्यक्ष शिवलाल पाटीदार, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कमल सिंह गुर्जर, कांग्रेस नगर कांग्रेस अध्यक्ष उदयलाल अहीर, किसान जिलाध्यक्ष दूल्हे सिंह आंजना, यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष अभिषेक शर्मा, जिला प्रवक्ता मोहित भावसार सहित कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद थे।