अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व पार्षद भी बैठे धरने पर

उदयपुर भींडर. भीण्डर नगर पालिका के इतिहास में संभवत: यह पहला मौका होगा जब रविवार को पालिकाध्यक्ष-उपाध्यक्ष को पालिका कार्यालय के बाहर धरने पर बैठना पड़ा। हालांकि रविवार होने से नगर पालिका कार्यालय के ताले लगे हुए थे लेकिन भीण्डर नगर विकास मंच के आह्वान पर आयोजित धरने में 15-20 नागरिकों के साथ पालिका अध्यक्ष हेमंत तेली, उपाध्यक्ष गिरीश सोनी, पार्षद राजेन्द्र कुमार वेणावत, गौरव जैन, मोहनलाल अहीर के साथ 1-2 महिला पार्षदों के पति भी शामिल हुए। यह धरना भीण्डर रेलवे स्टेशन पर स्थित भवन के बाहर सड़क से जोडऩे वाले रैम्प निर्माण के विरोध में दिया जा रहा है।
गौरतलब है कि आदेश के प्राप्त होने के बाद 21 सितम्बर शाम 4 बजे से रैम्प निर्माण कार्य शुरू हो गया। जिसकी जानकारी मिलने पर नगर पालिका अध्यक्ष, उपाध्यक्ष गिरीश सोनी सहित अन्य पार्षदों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने भीण्डर पुलिस थाने पहुंच निर्माण कार्य रुकवाने की मांग की थी। इस पर थानाधिकारी पूनाराम गुर्जर ने आदेश का हवाला देकर दो टूक जवाब देकर रवाना कर दिया। इस मामले में कुछ जनप्रतिनिधियों से भी सम्पर्क किया लेकिन किसी ने साथ नहीं दिया, जिससे रैम्प निर्माण रात्रि को भी जारी रहा।
रविवार सुबह भीण्डर नगर विकास मंच के तत्वावधान में रावलीपोल में एकत्र होकर पालिका के बाहर धरने का आह्वान किया गया। करीब 15-20 नागरिक एकत्रित होकर नगर पालिका कार्यालय के बाहर पहुंचे और बंद दरवाजे के बाहर धरना शुरू किया।
गिरीश सोनी ए उपाध्यक्ष नगरपालिका भींडर
आगे से आदेश लाये हैं इसलिए हम कुछ नहीं कर सकते हैं ।
ललित सिंह देथा, अधिशासी अधिकारी, नगरपालिका भींडर