अचानक हिलने लगा चार पहिया वाहन, पास जाकर देखा तो चोर अंदर वायरिंग काट रहा था

मंदसौर.
जिला मुख्यालय में एक चोर को कार चुराते हुए लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा। बताया जा रहा है कि चोर की धुनाई भी की। इसके बाद चोर को पुलिस के हवाले किया। वहीं सुवासरा में गत रात चार दुकानों के ताले तोड़े गए। जहां से चेारो हजारों रूपए चुरा कर ले गए।
जानकारी के अनुसर अभिनंदन नगर निवासी नरेंद्र भावसार की घर आगे खड़ी कार को एक चोर को चुराते हुए रंगे हाथ लोगों ने पकड़ा। जानकारी के मुताबिक चोर की धुनाई भी की गई। चोर गाड़ी का मैन लॉक खोलकर उसे चुरा रहा था। बताया जा रहा है कि चोर की नींद लग गई थी। जिसके कारण वह रात को कार नहीं चुरा पाया। उसके बाद सुबह फिर जब वह जगा तो उसे कार चुराते हुए देख लिया और पकड़ लिया। पुलिस को चोर ने अपना नाम यशवंत सिंह निवासी सीतामऊ बताया। चोर कार चालक है। थानाप्रभारी नरेंद्र यादव ने कहा कि चोर रात को कार चुराने के लिए आया था। उसे सुबह कार चुराते हुए पकड़ा गया।


सुवासरा में चार जगह तोड़े ताले
सुवासरा में युसुफ अली बोहरा लोहे के व्यापारी, विजय कुमार कसेरा बर्तन व्यापारी की दुकान का दरवाजा तोडक़र चोरों ने दुकान के अंदर प्रवेश किया। और दुकान के अंदर से नगदी और गल्ले में रखे १० चॉदी के सिक्के चोरी किए। इन्हीं दुकानों के पास डॉ. श्रवण कुमार पाटीदार व कपड़े के व्यापारी बंशीलाल राठौड़ के यहंा भी दुकान के पीछे का दरवाजा तोडक़र दुकान के अंदर प्रवेश किया और गल्ले से छह हजार रूपए चुरा लिए। सुवासरा नगर में इसके पूर्व भी कई चोरियां हुई है। लेकिन ज्यादातर चोरियों में पुलिस को अभी तक चोरों का सुराग हाथ नहीं लगा है।

सात जगह तोड़े चोरों ने ताले
कयामपुर में गत रात को अज्ञात चोरों ने करीब सात जगह ताले तोड़े। चोर यहां से नगदी, जेवरात और सामान चुरा कर ले गए। जानकारी के अनुसार ओमप्रकाश कलवाडिय़ा की रेडिमेट गारमेंटस की दुकान से कपड़े, एक शिक्षक के घर से नगदी एवं अन्य सामान चुरा कर ले गए। शाकिर पठान के यहंा से तांबे के तार एवं अन्य सामान, लोकेश शर्मा की आटा चक्की की दुकान का ताला तोड़ा। इसके सहित सात जगह चोरों ने ताले तोड़े।