अचानक बदला मौसम, कुछ देर हुई बारिश, फिर चलती रही ठंडी हवाएं

मंदसौर.
शहर सहित पूरे जिले में पिछले दो-तीन दिनों से बार-बार मौसम बदल रहा है।कभी तेज धूप तो कभी आसमान पर छाए बादल के कारण बन रही बारिश की संभावनाओं के बीच मंगलवार को दोपहर में अचानक से मौसम बदला और कुछ देर शहर में हल्की बारिश हुई। मंदसौर के साथ सुवासरा सहित जिले के अन्य हिस्सों में भी हल्की बारिश हुई। इसके बाद ठंडी हवाओं का दौर शुरु हो गया। बार-बार बदलता मौसम किसानों में फसलों को लेकर चिंता का कारण बन रहा है।
कुछ समय की बारिश ने घोल दी मौसम में ठंडक
वर्तमान में किसान खेतों पर व्यस्त है। रबी की फसल काटने के साथ निकालते हुए किसान अपने खेत पर रबी की फसल को समेटने में व्यस्त है। ऐसे में बदलते मौसम और आमसान पर मंडराते बादलों को देख बारिश की संभावना बन रही है। इसके बीच मंगलवार को दोपहर में अचानक से मौसम बदला और बादल छा गए। कुछ ही समय बाद बारिश शुरु हो गई और सड़क भीग गई। कुछ समय की बारिश ने मौसम में ठंडक घोल दी। जिले में भी यही हालात रहे।
१५ मिनिट तक हल्की बारिश
दलौदा.
मंगलवार दोपहर करीब २ बजे ग्राम सहित आसपास के क्षेत्र में अचानक बारिश शुरू हुई। यह हल्की बारिश करीब १५ मिनिट तक जारी रही। जिसमें सड़कें गीली हो गई। यहां सुबह से ही कभी तेज धूप तो कभी बादल छाने का दौर जारी रहा।