अंग्रेजी शराब और बीयर के साथ आरोपी आरोपी गिरफ्तार

मंदसौर । अफजलपुर पुलिस ने कुचडौद में एक मकान से 91 पेटी शराब बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे तीन के पुलिस रिमांडपर सौंपा गया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि शराब शराब ठेकेदार भूपेंद्र ङ्क्षसह की है। इसके बाद पुलिस ने शराब ठेकेदार को भी आरोपी बनाया है। पुलिस ने शराब ठेकेदार की तलाश शुरु कर दी है।
अफजलपुर थानाप्रभारी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम कुचडोद के एक मकान में अवैध शराब रखी हुईहै। इसको लेकर अफजलपुर पुलिस ने दबिश दी।मौके से 49 पेटी अंग्रेजी शराब और 42 पेटी बीयर कुल 91 पेटी अवैध शराब जप्त की। जिसकी कीमत तीन लाख २३ हजार रूपए है।
उन्होंने बताया कि मौके से आरोपी जगदीश मालवीय उम्र 49 वर्ष निवासी संजय हिल्स कॉलोनी मंदसौर को गिरफ्तार किया गया। आरोपी जगदीश मालवीय से अवैध शराब के संबंध में पूछताछ में उसने बताया कि शराब ठेकेदार भूपेन्द्र सिंह निवासी मंदसौर की है। जिसके बाद शराब ठेकेदार भूपेंद्र ङ्क्षसह को भी आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी शराब ठेकेदार फरार है।
इसके अलावा लाभमुनि चिकित्सालय के सामने सीतामउ रोड़ से आरोपी समरथ निवासी शमशान घाट के पास बड़ा पुल मंदसौर के कब्जे से 100 लीटर अवैध शराब जप्त की गई। पुलिस ने पिछले 24 घंटे में पुलिस कार्रवाई में कुल 138 4 लीटर अवैध शराब जप्त कर 26 आरोपियों को किया गिरफ्तार।